logo-image

जाह्नवी कपूर की बहन शनाया ने बाथरूम से शेयर की हॉट फोटो, वायरल

शनाया बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी हैं. और जल्द ही करण जौहर (karan johar) की फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने वाली हैं. 

Updated on: 18 Apr 2021, 09:03 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं शनाया
  • करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में रखेंगी कदम
  • शनाया अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं  

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) के करोड़ों दिवाने हैं. उनकी खूबसूरती को देखकर उनके फैन्स अपना दिल हार बैठते हैं. जाह्नवी (janhvi kapoor) की बहनें भी किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. सोनम कपूर (sonam kapoor) और जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. जबकि उनकी छोटी बहन शनाया कपूर (shanaya kapoor) जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं. शनाया बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी हैं. और जल्द ही करण जौहर (karan johar) की फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें-एक्टर अर्जुन रामपाल को भी हुआ कोरोना, बोले- इसे मिलकर हराएंगे

शनाया कपूर (Shanaya kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार शनाया अपने मिरर सेल्फी के वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्मों में एंट्री लेने से पहले ही शनाया बेहद पॉपुलर होती जा रही हैं. शनाया की सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी बनती जा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की. पोस्ट की हुई तस्वीर में वे सफेद बगथरोब और गीले बालों में देखाई दे रही हैं, और उन्होंने ने एक मिरर सेल्फी के लिए कैमरे की तरफ पोज किया है. कैप्शन में शनाया ने खुलासा किया कि उन्होंने यह सेल्फी लेने के लिए शॉवर के बाद तीन घंटे तक अपने बाथरूम में बैठी रहीं. उन्होंने लिखा कि 'शॉवर लेने के बाद 3 घंटे के लिए बॉथरोब में बैठी थी.' उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. शनाया की इस तस्वीर पर ना सिर्फ फैंस बल्कि उनकी मां महीप कपूर ने भी रिएक्ट करते हुए हार्ट वाली इमोजी भेजी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण लॉकडाउन का पालन कर रहे धर्मेंद्र, 'अपने 2' की शूटिंग टली

शनाया कमाल की बेली डांसर हैं, और वे अक्सर अपनी डांस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दें कि हाल ही में निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ऐलान किया था कि वे धर्मा प्रोडक्शन से शनाया कपूर को बॉलीवुड लॉन्च करने वाले हैं. इस बारे में शनाया ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को बताया था.