logo-image

वरुण धवन के संगीत में पहुंचे सेलेब्स, देखें Photos

शनिवार को वरुण वेन्यू में अपनी संगीत सेरेमनी के लिए पहुंचे हुए हैं. वेन्यू के बाहर कार से उतरते वरुण को व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और चेहरे पर मास्क के साथ देखा गया

Updated on: 23 Jan 2021, 07:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इस वीकेंड अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी करने जा रहे हैं और अलीबाग में इसके रस्मों की शुरुआत अभी से हो चुकी है. शनिवार को वरुण वेन्यू में अपनी संगीत सेरेमनी के लिए पहुंचे हुए हैं. वेन्यू के बाहर कार से उतरते वरुण को व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और चेहरे पर मास्क के साथ देखा गया. उनके माता-पिता वरुण व करुणा धवन और भाई रोहित धवन को भी सेरेमनी में भाग लेने के लिए यहां उपस्थित देखा गया.

यह भी पढ़ें: Tandav Controversy : पटियाला हाउस कोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई 19 अप्रैल तक टली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा वेन्यू में फिल्मकार शशांक खतान, परिवार संग फिल्मकार कुणाल कोहली, वरुण की भतीजी अंजिनी धवन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. वरुण की शादी में कई अन्य सेलेब्रिटीज के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: Varun-Natasha Wedding: शादी में प्रति गेस्ट इतना खर्चा करेगा धवन परिवार! जानकर उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

शादी के समारोहों के लिए वरुण के परिवार ने अलीबाग में समंदर के किनारे एक आलीशान रिसॉर्ट को बुक कराया है. 22, 23 और 24 जनवरी को शादी के फंक्शन्स होंगे, जिसमें गेस्ट बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन करेंगे. वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई थी. फिल्म में वरुण के साथ सारा, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे.