logo-image

Varun-Natasha Wedding: शादी में प्रति गेस्ट इतना खर्चा करेगा धवन परिवार! जानकर उड़ जाएंगे होश

नताशा (Natasha Dalal) और वरुण (Varun Dhawan) की शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होने वाले हैं. दोनों की शादी का वेन्यू भी काफी चर्चा में है

Updated on: 23 Jan 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) कल यानी 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’(The Mansion House) में हो रही है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी काफी सुर्खियों में है. आज नताशा और वरुण अपने परिवार वालों के साथ संगीत सेरेमनी के लिए वेन्यू पर पहुंचे हैं. इस स्टार कपल की शादी के बारे में फैंस हर बात जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: मार्शल आर्टिस्‍ट विद्युत जामवाल की फिटनेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Mansion House (@themansionhouse.alibaug)

नताशा और वरुण की शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होने वाले हैं. दोनों की शादी का वेन्यू भी काफी चर्चा में है. खबरों की मानें तो अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’(The Mansion House) में होने वाले फंक्शन की कीमत काफी ज्यादा होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द मेंशन हाउस’ का प्रति दिन किराया 4-4.5 लाख रुपये है. वेन्यू में करीब 25 बड़े कमरे हैं और यहां 150 से 200 मेहमानों की व्यवस्था का इंतजाम हो सकता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 'मसीहा' सोनू सूद अब ब्लड कैंसर पीड़ितों के बनेंगे 'तारणहार'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Mansion House (@themansionhouse.alibaug)

बता दें कि अभी तक सेलेब्स के परिवार वालों इस बारे में कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की है. वरुण और नताशा कई सालों से रिलेशनशिप में हैं और साल 2020 में यह अफवाह थी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन बाद में कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के कारण शादी कैंसिल कर दी गई. नताशा दलाल (Natasha Dalal) ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने के बावजूद  लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई थी. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे.