logo-image

'तुझको मिर्ची लगी' सॉन्ग पर वरुण-सारा ने लगाए ठुमके, Video में नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री

मिर्ची से भरपूर इस सॉन्ग में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डांस गोविंदा और करिश्मा कपूर से काफी मिलता-जुलता है

Updated on: 21 Dec 2020, 05:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) का 'तुझको मिर्ची लगी' (Mirchi Lagi Toh) सॉन्ग आज अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस गाने में कुमार सानू और अलका याग्निक की आवाज के जादू फिर से दोहराया गया है जैसा उन्होंने सन 1994 में किया था. मिर्ची से भरपूर इस सॉन्ग में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डांस गोविंदा और करिश्मा कपूर से काफी मिलता-जुलता है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच हुई जबर्दस्‍त वॉर, देखें फिल्म 'अंतिम' का फर्स्‍ट लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

'तुझको मिर्ची लगी' (Mirchi Lagi Toh) सॉन्ग को लालो जॉर्ज-डीजे चतस द्वारा रचित मूल गीत को आनंद-मिलिंद द्वारा कंपोज किया गया है, वहीं इस गाने के बोल समीर ने लिखे हैं. इस गाने में सारा अली खान और वरुण धवन का डांस और उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. गाने के रिलीज होते ही वीडियो को लाखों व्यूज औ लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मीटू मामले पर बोलीं पायल घोष, 4 महीने में नहीं हुई कोई कार्रवाई

बता दें कि फिल्म को लेकर निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) ने कहा, 'मूल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है की इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है. मैं हमेशा से स्पष्ट था, कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया, तो मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा. मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और इसके बोल समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के काफी करीब हैं. हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं.' वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) क्रिसमस पर रिलीज हो रही है.

(इनपुट- आईएएनएस से)