logo-image

सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच हुई जबर्दस्‍त वॉर, देखें फिल्म 'अंतिम' का फर्स्‍ट लुक

फिल्म के इस पोस्टर में सलमान खान और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के बीच जबरदस्त लड़ाई होती नजर आ रही है. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म 'अंतिम' में सलमान और आयुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

Updated on: 21 Dec 2020, 04:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'अंतिम. द फाइनल ट्रूथ' का फर्स्ट लुक (Antim First Look) रिलीज हो गया है. फिल्म के इस पोस्टर में सलमान खान और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के बीच जबरदस्त लड़ाई होती नजर आ रही है. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म 'अंतिम' में सलमान और आयुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें: मीटू मामले पर बोलीं पायल घोष, 4 महीने में नहीं हुई कोई कार्रवाई

सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर 'अंतिम' का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, 'अंतिम की शुरुआत...' सलमान के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म में उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ताजमहल के सामने यूं डांस करते आए नजर आए अक्षय कुमार, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

बीते दिनों आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म में सलमान का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पगड़ी पहने एक सब्जियों के बाजार में धीमी गति से चलते हुए नजर आ रहे थे. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'अंतिम. द फाइनल ट्रूथ' (Antim First Look) से जब से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने सलमान खान का फर्स्ट लुक शेयर किया है, तब से ही 'अंतिम' की चारों ओर जबरदस्त चर्चा है. फिल्म अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है.