logo-image

इस दिन होगा वरुण धवन-नताशा दलाल का वेडिंग रिसेप्शन! जानें डिटेल्स

सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों की ग्रैंड शादी मुंबई के अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' (The Mansion House) में हुई है

Updated on: 25 Jan 2021, 12:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ 24 जनवरी को सात फेरे लिए. सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों की ग्रैंड शादी मुंबई के अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' (The Mansion House) में हुई है. वहीं कोरोना वायरस के डर से मेहमानों को भी कम ही बुलाया गया. शादी सामारोह में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कई प्रोटोकॉल भी दिए गए थे. अब खबर आ रही है कि वरुण-नताशा शादी का आलीशान रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई में देने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: वरुण के 'रील फादर' करण जौहर का अंदाज, शादी पर बोले लड़का बड़ा हो गया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2 फरवरी को वरुण धवन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि ये होटल कौन सा होगा. उम्मीद है कि मुंबई के ताज में ये शादी रिसेप्शन हो. वरुण धवन (Varun Dhawan) और  नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के फंक्शन 22 जनवरी से शुरू हुए थे. 

यह भी पढ़ें:  CM योगी आदित्यनाथ से मिले सोनू निगम, रामलला के लिए करेंगे ये बड़ा काम

शादी के सभी फंक्शन  अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' (The Mansion House) रिसॉर्ट में ही हुए. इस ग्रैंड शादी में डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर भी वरुण के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट के साथ नए जोड़े को शादी की बधाई दी है. करण जौहर की फिल्म से ही वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वरुण धवन के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था. वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' ओटीटी पर रिलीज हुई है.