News Nation Logo
Banner

योगी के काम के लिए आगे आए गायक सोनू निगम, बोले- योगी की सोच देश के लिए सही

रविवार देर शाम अयोध्या सोनू निगम अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे थे. अयोध्या में सोनू निगम ने हनुमानगढ़ी व रामलला (Ramlala) के दरबार में हाजिरी लगाई थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jan 2021, 01:51:41 PM
sonu nigam

योगी आदित्यनाथ से मिले गायक सोनू निगम (Photo Credit: फोटो- @sonunigamofficial Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. सोनू निगम ने इस दौरान सीएम योगी के काम काज की तारीफ की. सोनू ने कहा है कि यूपी के लिए वो खुद भी कुछ कर पाएं, उसके लिए भी वो तैयार है. इससे पहले रविवार देर शाम अयोध्या सोनू निगम अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे थे. अयोध्या में सोनू निगम ने हनुमानगढ़ी व रामलला (Ramlala) के दरबार में हाजिरी लगाई थी.

यह भी पढ़ें: वरुण के 'रील फादर' करण जौहर का अंदाज, शादी पर बोले लड़का बड़ा हो गया

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भारतवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करें. इसके साथ ही सोनू ने कहा कि वे रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे. सोशल मीडिया पर सोनू की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें वो रामलला (Ramlala) के दरबार में नजर आ रहे हैं. अयोध्या में सोनू निगम ने मीडिया के बातचीत में कहा कि वह भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हो गए हैं. सोनू ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है और राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा.

यह भी पढ़ें: मालदीव में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज, Photo हुई वायरल

बता दें कि सोनू निगम (Sonu Nigam) ने बॉलीवुड में कई फेमस गाने गाए हैं उन्होंने ना केवल हिंदी बल्कि उड़िया, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असामी, मलयालम, तेलुगु, और नेपाली जैसी अलग-अलग भाषाओं में भी गाने गाए हैं. गाने के अलावा सोनू ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया सोनू निगम (Sonu Nigam) फिल्म 'प्यारा दुश्मन', 'जानी दुश्मन', 'काश आप हमारे होते' और 'लव इन नेपाल' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. सोनू निगम (Sonu Nigam) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.

 

 

First Published : 25 Jan 2021, 11:58:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×