logo-image

मालदीव में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज, Photo हुई वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'स्वीमिंग इंटू द वीकेंड.' सारा के इस फिटनेस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 23 Jan 2021, 08:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'कुली नं 1' की रिलीज के बाद वेकेशन इंजॉय करने के लिए परिवार संग मालदीव पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी काफी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में सारा ने अपने सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सारा अली खान एरियल योग करते हुए नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो क्लिप में सारा एक योगा झूला की मदद से एरियल योगा करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के संगीत में पहुंचे सेलेब्स, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस दौरान सारा ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर की शॉर्ट्स कैरी की है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'स्वीमिंग इंटू द वीकेंड.' सारा के इस फिटनेस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Varun-Natasha Wedding: शादी में प्रति गेस्ट इतना खर्चा करेगा धवन परिवार! जानकर उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसके साथ ही सारा ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह स्काई ब्लू कलर के स्विमसूट में पोज देती नजर आ रही हैं. सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. सारा अली खान के काम की बात करें तो हाल ही में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ ओटीटी-रिलीज की गई फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं. वहीं बीते दिनों सारा अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में भी काफी बिजी थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और निमरत कौर भी हैं. फिल्म 'अतरंगी रे' का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.