logo-image

इस शानदार रिसॉर्ट में होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी, देखें Photos

वरुण-नताशा की शादी के फंक्शन 22 जनवरी यानि आज से शुरू होने वाले हैं. वरुण (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने शादी के लिए अलीबाग के एक रिसॉर्ट को चुना है.

Updated on: 22 Jan 2021, 04:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, हालांकि अभी तक सेलेब्स के परिवार वालों की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है. वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वरुण-नताशा की शादी के फंक्शन 22 जनवरी यानि आज से शुरू होने वाले हैं. वरुण और नताशा ने शादी के लिए अलीबाग के एक रिसॉर्ट को चुना है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे शुरू किया था हॉलीवुड का सफर, बोलीं- मेरे लिए किसी ने रास्ते नहीं बनाए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Mansion House (@themansionhouse.alibaug)

एक मीडिया रिपोर्ट के मुबाबिक, दोनों इसी रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस खबर के बार से सोशल मीडिया पर इस रिसॉर्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अलीबाग के इस रिसॉर्ट का नाम द मेंशन हाउस (The Mansion House) है. वहीं बीते दिनों दोनों के परिवार वालों को भी इस रिसॉर्ट में स्पॉट किया गया था.

यह भी पढ़ें: कैटरीना की बहन इसाबेल ने फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' से शेयर किया फर्स्ट लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Mansion House (@themansionhouse.alibaug)

आपको बता दें कि वरुण और नताशा कई सालों से रिलेशनशिप में हैं और साल 202 में यह अफवाह थी कि दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन बाद में कोरोना वायरस महामारी के कारण शादी कैंसिल कर दी गई. वरुण और नताशा की मुलाकात क्लास 6 से है. दोनों से साथ में पढ़ाई की है. इस बात का खुलासा वरुण धवन ने करीना के शो में किया था. ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने के बावजूद नताशा दलाल (Natasha Dalal) लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई थी. फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे.