logo-image

कैटरीना की बहन इसाबेल ने फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' से शेयर किया फर्स्ट लुक

इस फिल्म में इसाबेल अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी. फिल्म से इसाबेल का लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें उनकी बहन कैटरीना कैफ के साथ कम्पेयर करना शुरू कर दिया है

Updated on: 21 Jan 2021, 07:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) का फर्स्ट लुक को शेयर किया है. इस फिल्म में इसाबेल अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी. फिल्म से इसाबेल का लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें उनकी बहन कैटरीना कैफ के साथ कम्पेयर करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ब्लैक कलर में रिया सेन का बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, 'आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात. हैशटैगसुस्वागतमखुशामदीद के फर्स्ट लुक को आपके साथ शेयर कर बेहद रोमांचित हूं.' इस पोस्टर में इसाबेल पुलकित सम्राट के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ब्लैक और गोल्डन कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गुलशन देवैया ने सुशांत को किया याद, बोले- आपकी जिंदगी एक बड़ी सीख...

तस्वीर में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह! अच्छी दिख रही हो. बिल्कुल अपनी बहन कैटरीना की तरह.' किसी और ने लिखा, 'डिट्टो कैटरीना.' 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) एक मनोरंजक फिल्म बताई जा रही है, जिसमें सामाजिक सद्भावना का संदेश भी निहित है. फिल्म में पुलकित दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की भूमिका में है, जबकि इसाबेल को नूर के किरदार में देखा जाएगा, जो कि आगरा की रहने वाली है.फिल्म को धीरज कुमार ने निर्देशित किया है.