News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

कैटरीना की बहन इसाबेल ने फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' से शेयर किया फर्स्ट लुक

इस फिल्म में इसाबेल अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी. फिल्म से इसाबेल का लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें उनकी बहन कैटरीना कैफ के साथ कम्पेयर करना शुरू कर दिया है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Jan 2021, 07:19:07 PM
isabelle kaif

कैटरीना की बहन इसाबेल ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर (Photo Credit: फोटो- @isakaif Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) का फर्स्ट लुक को शेयर किया है. इस फिल्म में इसाबेल अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ नजर आएंगी. फिल्म से इसाबेल का लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें उनकी बहन कैटरीना कैफ के साथ कम्पेयर करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ब्लैक कलर में रिया सेन का बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, 'आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात. हैशटैगसुस्वागतमखुशामदीद के फर्स्ट लुक को आपके साथ शेयर कर बेहद रोमांचित हूं.' इस पोस्टर में इसाबेल पुलकित सम्राट के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ब्लैक और गोल्डन कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गुलशन देवैया ने सुशांत को किया याद, बोले- आपकी जिंदगी एक बड़ी सीख...

तस्वीर में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह! अच्छी दिख रही हो. बिल्कुल अपनी बहन कैटरीना की तरह.' किसी और ने लिखा, 'डिट्टो कैटरीना.' 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam Khushaamadeed) एक मनोरंजक फिल्म बताई जा रही है, जिसमें सामाजिक सद्भावना का संदेश भी निहित है. फिल्म में पुलकित दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की भूमिका में है, जबकि इसाबेल को नूर के किरदार में देखा जाएगा, जो कि आगरा की रहने वाली है.फिल्म को धीरज कुमार ने निर्देशित किया है.

First Published : 21 Jan 2021, 07:19:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.