logo-image

Vadh : Shraddha Walker और सिनेमा के कनेक्शन पर Neena Gupta ने कसा तंज, पूछा ये सवाल

नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में जगह बनाए रखती हैं.

Updated on: 07 Dec 2022, 09:46 AM

highlights

  • नीना ने श्रद्धा वाकर केस और सिनेमा के कनेक्शन पर की बात
  • फिल्मों पर लग रहे आरोपों को किया खारिज
  • लोगों को दी ऐसी सलाह

नई दिल्ली:

नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में जगह बनाए रखती हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस आने वाले दिनों में संजय मिश्रा के साथ क्राइम थ्रिलर फिल्म 'वध' में दिखने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस एक इंटरव्यू में पहुंची थी. जहां गुप्ता से हिंसा के फिल्मों और वेब सीरीज से प्रेरित होने पर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने न केवल इस आरोप को खारिज किया, बल्कि तमाम दर्शकों के लिए एक सवाल भी छोड़ दिया. जिस बारे में हम बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- जब 63 साल की Neena Gupta ने अपनाया 29 साल की Alia Bhatt का लुक, हो गया 'ब्लास्ट'!

नीना गुप्ता ने उन दावों को खारिज किया कि किसी भी कला की तरह ही फिल्में भी समाज में चल रही चीजों को दर्शाती हैं. उनका कहना है, “चाहे फिल्में हों, शो हों या पेंटिंग, यह सब दिखाती है कि हमारे आसपास क्या हो रहा है. आपको क्या लगता है कि सास-बहू के शो इतने अच्छे क्यों चले? क्योंकि महिलाओं ने खुशी महसूस की कि कुछ अन्य लोग भी हैं, जो अपने परिवारों में उन्हीं समस्याओं से गुजर रहे हैं. वो उनसे खुद को जोड़ पाए. यदि हिंसा पर फिल्में बन रहीं हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि चारों ओर हिंसा हो रही है. अब जब समलैंगिक संबंधों को लेकर बातचीत हो रही है तो लोग उन कहानियों को स्क्रीन पर भी बता रहे हैं. साथ ही हमारी फिल्म किसी भी तरह से इसका प्रचार नहीं कर रही है. उनके हर काम के पीछे एक कारण होता है."

यह भी पढ़ें- Neena Gupta ने Anupam Kher का इनसाइड सीक्रेट किया रिवील, आप भी जानें

गौरतलब है कि ये मामला श्रद्धा वाकर के हत्याकांड के कथित अपराधी आफताब पूनावाला के बयान के बाद चर्चा में आ गया. जिसमें उसने कबूला कि कैसे उसने इस हत्याकांड को फिल्मों और वेब शो की मदद से प्लान किया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नीना कहती हैं, “अच्छी चीजें भी तो दिखाते हैं, उनसे लोग प्रेरणा नहीं लेते. मां-बाप के पैर दबाना तो नहीं सीखते. मुझे लगता है कि लोगों के दिमाग में समस्या है और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है. यह कहना बहुत ही बकवास बात है कि वे स्क्रीन पर कुछ देखकर प्रेरित हुए.”

अब बात कर लें, नीना और संजय मिश्रा की इस अपकमिंग फिल्म 'वध' की, तो आपको बता दें कि इसे 09 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जसपाल संधू और राजीव बरनवाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 15-20 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है.