logo-image

उर्वशी रौतेला ने 40 मिलियन फॉलोअर्स का ऐसे मनाया जश्न, देखें Video

सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं

Updated on: 05 Sep 2021, 10:37 AM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया फिटनेस वीडियो
  • उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिटनेस और गॉर्जियस लुक के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. फिट रहने के लिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिम में काफी मेहनत करती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस भी काफी इंस्पायर होते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में टफ एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने मम्मी-पापा के साथ शेयर की फैमिली Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, '40 मिलियन लव. मेरे लिए इस एक्सरसाइज/वर्कआउट को कैप्शन दें.' इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिटनेस काफी कमाल लग रही है. उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं, जिसकी खुशी में उर्वशी ने अपना ये फिटनेस वीडियो शेयर किया है.उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उर्वशी अक्सर अपने फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फिटनेस वीडियो हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं.

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के बीच हुई लड़ाई, Video हुआ वायरल

 उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं, जिसके लिए वो जिम में जाकर पसीना तो बहाती ही हैं साथ ही अपनी डाइट पर भी ध्यान देती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: सनी लियोन मालदीव में यूं मस्ती करती आईं नजर, देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उर्वशी माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' में नजर आई थीं. उर्वशी के इन म्यूजिक वीडियोज को फैंस ने काफी पसंद किया है.