logo-image

करीना कपूर ने मम्मी-पापा के साथ शेयर की फैमिली Photo

करीना कपूर अपने बेटे जेह (Jeh) और तैमूर (Taimur) के साथ पापा रणधीर कपूर के घर पहुंचीं थी. जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 05 Sep 2021, 09:42 AM

highlights

  • करीना कपूर ने अपने परिवार के साथ शेयर की तस्वीर
  • करीना की इस तस्वीर में करिश्मा कपूर भी नजर आ रही हैं
  • करीना बेटे जेह और तैमूर के साथ अपने पापा के घर पहुंची थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) किसी ना किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर अपने बेटे जेह (Jeh) और तैमूर (Taimur) के साथ पापा रणधीर कपूर के घर पहुंचीं थी. जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने परिवार और दोस्तों के बहुत ज्यादा करीब हैं, जिसका सबूत है कि वे आए दिन इन से जुड़ी तस्वीरें और कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर ने अब अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के बीच हुई लड़ाई, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना की इस फैमली फोटो में मां बबीता, पिता रणधीर कपूर और बहन करिश्मा कपूर के साथ करीना मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं.  करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी दुनिया'. तस्वीर में रणधीर कपूर और बबीता को सोफे के बीच में बैठे हुए हैं वहीं करीना और करिश्मा उनके अगल-बगल बैठी हुई हैं. इस परफेक्ट फैमली फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और करीना और उनके परिवार की एकता की तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इससे पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर भी दिखाई दे रही थीं. करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों जहांगीर और तैमूर से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर सैफ और अपने दोनों बच्चों के साथ मालदीव गई थीं. जहां करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने छोटे बेटे जेह की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वे आमिर खान के साथ अचअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है. फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग कारगिल में भी हुई है.