logo-image

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के बीच हुई लड़ाई, Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 05 Sep 2021, 08:37 AM

highlights

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • वीडियो में धनाश्री वर्मा अपने पति से झगती नजर आ रही हैं
  • दोनों के इस वीडियो के लाखों व्यज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. आए दिन दोनों अपने लाखों फैंस के लिए वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि, इस वीडियो में दोनों लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं मगर फैंस को उनके में मजेदार नोकझोंक काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन मालदीव में यूं मस्ती करती आईं नजर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें धनाश्री अपने पति युजवेंद्र को खाने की प्लेट पकड़ाकर कहती हैं, 'आलू के गर्मागर्म पराठे'. जिस पर युजवेंद्र कहते हैं, 'इसमें आलू कहां दिख रहा है?'. फिर धनाश्री बोलती हैं, 'कश्मीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है तेरे को...और तो और बनारसी साड़ी में बनारस नजर आता है?' वीडियो में दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशंस भी कमाल लग रहे हैं. बता दें कि दोनों अक्सर अपने डांस वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

 युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक जानी मानी यूट्यूबर हैं, जहां वो अपनी डांसिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma)कोरियोग्राफर हैं और उनकी खुद की डांस एकेडमी है जहां पर वो दूसरे लोगों को डांस सिखाती हैं. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई. जब युजवेंद्र ने अचानक से डांस सीखने के बारे में सोचा और धनाश्री वर्मा की ऑनलाइन क्लास ज्वाइन कर ली. धीरे धीरे एक दूसरे से बात करते हुए दोनों को प्यार हो गया और आखिरकार दोनों की सगाई तय हो गई. 22 दिसंबर को युजवेंद्र और धनश्री की शादी पूरी धूमधाम से हुई है जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे.