logo-image

उर्वशी रौतेला की मासूमियत ने लूटा दिल, वीडियो वायरल

फिल्मों में उर्वशी को अपने डांस और खूबसूरत अदाओं के लिए जाना जाता है तो वहीं इसके अलावा उनके स्टाइलिश लुक को ज्यादा पसंद किया जाता है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने लुक को लेकर रौतेला बहुत लोगों का दिल लुटती है.

Updated on: 14 Apr 2021, 05:30 PM

highlights

  • उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया नया वीडियो
  • वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं
  • सोशल मीडया पर उर्वशी के लाखों फैन्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज फिल्मी दुनिया में की अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरते हुए नजर आती हैं. फिल्मों या म्यूजिक वीडियोज में उनके डांस और खूबसूरत अदाओं के लिए जाना जाता है तो वहीं इसके अलावा उनके स्टाइलिश लुक (Urvashi Rautela Stylish Look) को ज्यादा पसंद किया जाता है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने लुक को लेकर रौतेला (Urvashi Rautela Photos) बहुत लोगों का दिल लुटती है. यूं तो उर्वशी का बोल्ड और ग्लैमरस लुक हमेशा सुर्खियों में रहता है. लेकिन इस बार उनकी मासूमियत लोगों को अपना दिवाना बना रही है.

ये भी पढें- 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे सलमान, पूरा शेड्यूल आया सामने

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे इतनी मासूम लग रही हैं कि लोग अपना दिल हार जा रहे हैं. वीडियो में उर्वशी फोन पर से सेल्फी लेने की कोशिश कर रही हैं. इस दौरान उनकी अदाएं कातिलाना हैं, तो चेहरे का भोलापन जानलेवा है. वे कभी अपने हाथों से अपने बालों को संवारती हैं, तो कभी अलग-अलग पोज देती हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैन्स से इसका कैप्शन देने को कहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज 2 घंटे में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तो कई सैकड़ों लोग कमेंट में दिल बना रहे हैं. उर्वशी जब भी कोई पोस्ट डालती हैं, वो कुछ ही घंटों में वायरल हो जाता है. उर्वशी हाल ही में 66th फिल्मफेयर अवार्ड नाइट में नज़र आयी थीं जिसमें उनकी ड्रेस की काफी तारीफ भी हुई थी, और अब उसी अवार्ड नाइट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. उर्वशी रौतेला को मनीष पॉल ने जान्हवी कपूर की फिल्म "रूही" का गाना "नदियों पर" डांस चैलेंज दिया था, जिसे उर्वशी एक्सेप्ट कर लेती है और अपने डांस मूव्स और कॉन्फिडेंस के साथ इस चैलेंज को पूरा करती हैं.

ये भी पढें- इंटरनेट पर लीक हुआ रुबिना दिलैक का नंबर, पति अभिनव शुक्ला ने ऐसे संभाली स्थिति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे मुंबई एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्वशी पिंक वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उर्वशी का यह चार्मिंग लुक उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. अपने लुक को उर्वशी ने हाई पोनी और नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है. साथ ही उनके स्नीकर्स भी उनकी ड्रेस के साथ फब रहे हैं. कोरोना से बचाव के लिए उर्वशी मास्क लगाए नजर आ रही हैं.