logo-image

'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे सलमान, पूरा शेड्यूल आया सामने

टाइगर 3 अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक है. सुनने में आ रहा है कि सलमान खान टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस काफी खुश हैं.

Updated on: 14 Apr 2021, 04:42 PM

highlights

  • रूस में होगी टाइगर 3 की शूटिंग
  • सलमान जल्द रूस के लिए रवाना होंगे
  • मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर पाबंदी लगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. भाईजान के फैन्स बड़ी बेसब्री से अपने सुपरस्टार की फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. सलमान (Salman Khan) की कई फिल्में बिल्कुल तैयार हो चुकी हैं. इनमें से कुछ तो रिलीज भी होने वाली थी. लेकिन इन फिल्मों को एक बार फिर से कोरोना की नजर लग गई. कोरोना के कारण कई सारी फिल्मों की रिलीज को टाला गया, उनमें भाईजान की फिल्में भी शामिल हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के कारण अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने काफी कड़े प्रतिबंध लगा दिए हैं. उन्होंने राज्य में 30 अप्रैल तक शूटिंग रोकने का आदेश दिया है. 

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर लीक हुआ रुबिना दिलैक का नंबर, पति अभिनव शुक्ला ने ऐसे संभाली स्थिति

इसके बीच भी सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग की चर्चा हो रही है. टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर लगातार किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती रहती हैं और इस समय भी कुछ ऐसा ही सामने आ रहा है. कुछ समय पहले सलमान खान की ये फिल्म फ्लोर पर आई थी लेकिन अब पता चला है कि कब तक इस फिल्म को पूरा कर लिया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान इस साल जून और जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे और वहीं पर इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट किया जाना है.

टाइगर 3 अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक है. सुनने में आ रहा है कि सलमान खान टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस काफी खुश हैं और उनका मानना है कि कोरोना काल के बाद सलमान खान लगातार कई धमाके करने के लिए एकदम तैयार हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में लॉकडाउन से शूटिंग बंद, देखने को मिलेंगे रिपीट शो

टाइगर 3 के निर्माता फिल्म को पिछले दो भागों की तुलना में इस फिल्म को और भी बड़े पैमाने पर बनाने जा रहे हैं, और इसके लिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ वास्तव में विदेशी स्थानों का चयन किया है. फिल्म के अंतिम शेड्यूल को शूट करने के लिए, जो स्थिति के आधार पर जून या जुलाई में होने की संभावना है सलमान और उकी टीम रूस की उड़ान भरेंगे .