News Nation Logo
Banner

इंटरनेट पर लीक हुआ रुबिना दिलैक का नंबर, पति अभिनव शुक्ला ने ऐसे संभाली स्थिति

हाल ही में एक वेबसाइट ने रुबीना का नंबर अपनी साइट पर शेयर कर दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को लगातार फोन कॉल आना शुरू हो गए थे. जिससे रुबिना को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, हालांकि इस मुश्किल घड़ी में भी उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनका साथ दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Apr 2021, 12:08:06 PM
rubina dilaik

rubina dilaik (Photo Credit: फोटो -@rubinadilaik Instagram)

highlights

  • रुबिना दिलैक का नंबर इंटरनेट पर लीक हुआ
  • अभिनव शुक्ला ने दोस्तों की मदद से बंद कराई वेबसाइट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Big Boss 14 ) की विनर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन्स हैं. रुबिना और उनके पति अभिनव शुक्ला के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. टीवी की दुनिया की मशहूर जोड़ी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का नाम लिया जाता है. रुबिना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. और लोग उन्हें पसंद भी खूब करते हैं. लेकिन हाल ही में उनके साथ सोशल मीडिया से ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में लॉकडाउन से शूटिंग बंद, देखने को मिलेंगे रिपीट शो

हाल ही में एक वेबसाइट ने रुबीना का नंबर अपनी साइट पर शेयर कर दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को लगातार फोन कॉल आना शुरू हो गए थे. जिससे रुबिना को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, हालांकि इस मुश्किल घड़ी में भी उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनका साथ दिया और रुबिना को इस मुसीबत से बाहर निकाला. अभिनव ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस वेबसाइट को अब बंद करवा दिया है. इस घटना की जानकारी खुद अभिनव ने अपने फैंस के साथ शेयर की है.

अभिनव ने ट्विटर पर लिखा 'कई बड़ी एक्ट्रेस के पर्सनल नंबर को अवैध रूप से साझा करने वाली एक वेबसाइट को हमने आज बंद करवा दिया है. मेरे कई इंजीनियर दोस्तों की मदद से मैंने ये काम किया है. शुक्रिया दोस्तों, इंजीनियर के साथ टक्कर लेना भारी पड़ता है.' एक वेब पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा कि इस बात का मुझे तब पता चला जब रुबीना को कई कॉल्स और मैसेज पूरी दुनिया से आने लगे. 

उन्होंने कहा कि एक वेबसाइट ने रुबीना के नंबर को शेयर कर दिया था जिस वजह से उन्हें पूरी दुनिया से फोन आ रहे थे.  इसके बाद मैंने अपने दोस्तों की मदद से उस वेबसाइट को 3 दिन के अंदर हमने बंद करवा दिया. अब ये वेबसाइट बंद हो चुकी है. लेकिन इस वेबसाइट पर कुल 100 से ज्यादा सितारों के नंबर थे. अगर उस शख्स ने इस वेबसाइट को फिर से शुरू किया तो में साइबर क्राइम को फोन करूंगा.

ये भी पढ़ें- 'पठान' के सेट पर मिले कोरोना संक्रमित, घर पर क्वारंटीन हुए शाहरुख खान

वहीं हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. रुबीना के फैंस को ये फोटोज पसंद नहीं आईं और उन्हें ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा. रुबीना दिलाइक ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट को देखने के बाद लोगों ने उनकी तुलना पत्तागोभी से की है. इस तस्वीर को देखने के बाद तो हर कोई रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की तुलना गुलदस्ते से कर रहा है.

First Published : 14 Apr 2021, 12:08:06 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.