logo-image

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- किसी...

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को कई बार एक साथ देखा गया था. लेकिन दोनों ने कभी भी इस रिलेशन के बारे में कोई बात नहीं की.

Updated on: 05 Apr 2021, 08:01 PM

highlights

  • उर्वशी ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी
  • उर्वशी का नाम हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ चुका
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्वशी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के रिलेशनशिप के काफी चर्चे काफी उड़ चुके हैं. एक समय दोनों की प्रेम कहानी के काफी किस्से सुनने को मिलते थे. हालांकि दोनों ने कभी इस पर कुछ खुलकर नहीं कहा. दोनों अक्सर अपने रिश्ते से जुड़े सवालों को टाल दिया करते थे. मीडिया की नजरों से बचकर दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था लेकिन इसके बाद भी वे इस मामले पर हमेशा खामोश रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत का जब भारतीय टीम में सेलेक्शन हो गया तो उन्होंने उर्वशी से रिश्ता खत्म कर दिया.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के फैन्स को झटका, 'सूर्यवंशी' की रिलीज फिर से टली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को व्हाट्सएप पर ब्लॉक भी कर दिया था. हालांकि इस मामले पर भी दोनों ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. अब इतने सालों बाद उर्वशी ने ऋषभ पंत के साथ अपने रिश्तों पर कुछ बोला है. उर्वशी से हाल ही में एक फैन्स ने इंस्टाग्राम पर कि  'आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है.' इसे जवाब में उन्होंने लिखा, मैं क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखती, इसलिए मैं किसी क्रिकेटर को नहीं जानती. इस दौरान उर्वशी ने कहा कि 'मेरे दिल में सचिन सर और विराट सर के लिए काफी सम्मान है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें कि साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या संग भी जोड़ा जा चुका है. दोनों में से किसी ने भी इस बारे में बात नहीं की है. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया था. उन्होंने विराट और उनकी मम्मी की रसोई में खाना बनाते हुए की फोटो भी शेयर की थी जो एक्ट्रेस की मां ने उन्हें भेजी थी. 

ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर अमिताभ का गाना सुनकर रेखा ने कुछ ऐसा किया जो वायरल हो रहा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उत्तराखंड के पहाड़ों में जन्मी ये अभिनेत्री अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी (Urvashi Rautela) के इतने चाहने वाले हैं कि उनका पोस्ट पल भर में वायरल हो जाता है. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Urvashi Rautela Photos) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.