logo-image

'इंडियन आइडल 12' के मंच पर अमिताभ का गाना सुनकर रेखा ने कुछ ऐसा किया जो वायरल हो रहा

रेखा (Rekha) हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर पहुंची थीं, वहां जब अमिताभ बच्चन की फिल्म का गाना बजा तो उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वो अब वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Apr 2021, 05:58 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन का गाना सुनकर छूम उठीं रेखा
  • 2-2 हजार के नोटों से कंटेस्टेंट की न्योछावर उतारी
  • विशाल ददलानी के सिर पर तबला बजाती दिखीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने जितनी फिल्मों में साथ काम किया वो सभी फिल्में सुपरहिट हुईं. इन दोनों की जोड़ी इतनी ज्यादा पॉपुलर थी कि फिल्म इंडस्ट्री में इनकी प्रेम कहानी की काफी अफवाहें वायरल हुईं. कहते हैं कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) शादी भी करने वाले थे, लेकिन अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivanshrai Bachchan) इसके लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गईं कि फिल्म 'सिलसिला' (Silsila) के बाद दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया. निजी जिंदगी में अमिताभ का रेखा संग नाम इतना चर्चा में रहा कि अब दोनों एक-दूसरे से नजरें मिलाते भी नजर नहीं आते हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना को बड़ा झटका, जावेद अख्तर के खिलाफ दायर याचिका खारिज

रेखा (Rekha) हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर पहुंची थीं, वहां जब अमिताभ बच्चन की फिल्म का गाना बजा तो उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वो अब वायरल हो रहा है. इंडियन आइडल-12 (Indian Idol 12) एक ऐसा शो है, जो हर हफ्ते किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है. लेकिन इस हफ्ते शो में रेखा ने कुछ ऐसा किया जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

दरअसल शो के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने जब अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' का टाइटल सॉन्ग जब गाते हैं तो रेखा इतना ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हैं कि उन्होंने दानिश 2 हजार के नोटों की गड्डी निकाल ली, और 2-2 हजार के कई नोट लुटा दिए.शो से रेखा के कुछ प्रोमो भी जारी किए जा चुके हैं, जिसमें वह कभी कंटेस्टेंट्स के सुरों पर डांस करती नजर आ रही हैं, तो कहीं सिंगर्स के साथ मस्ती कर रही हैं. यानी रेखा कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब धमाल मचाने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में सब 'पॉजिटिव' हैं...

ऐसा ही एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें रेखा कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की परफॉर्मेंस से इतनी खुश नजर आ रही हैं कि उन्होंने कंटेस्टेंट की न्योछावर तक कर डाली. रेखा मोहम्मद दानिश की परफॉर्मेंस से इतनी खुश हो गई हैं कि उन्होंने 2 हजार के नोट निकाले और सिंगर का न्योछावर करने लगीं. इस एपिसोड को जय भानुशाली होस्ट करेंगे. रेखा शो पर सबके साथ जय की नजर भी उतारती हैं. इससे जय खुश हो जाते हैं. एपिसोड की वायरल क्लिप्स में रेखा विशाल ददलानी के सिर पर तबला बजाती दिखी थीं. वहीं नेहा कक्कड़ को उन्होंने शादी के तोहफे के रूप में साड़ी दी थी.