logo-image

VIDEO: उर्वशी रौतेला का दिखा एक्शन अंदाज, फिल्म में स्टंट के लिए ऐसे कर रही हैं तैयारी

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो फिलहाल सुर्खियों में है

Updated on: 04 Jun 2021, 12:47 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो
  • वीडियो में उर्वशी कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं
  • उर्वशी ये तैयारी अपनी अगली फिल्म के लिए कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कभी अपने डांस से तो कभी अपने फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक अलग ही रूप देखने को मिला है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो फिलहाल सुर्खियों में है. वीडियो में उर्वशी रौतेला स्टंट करती हुईं नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी उर्वशी के इस स्टंट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं प्रियामणि, 'The Family Man' में निभाया है मनोज बाजपेयी की पत्नी का रोल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि वे अपनी फिल्म के लिए तैयार हैं. जो एक्शन और स्टंट से भरी रोमांचक फिल्म होगी. वीडियो में उर्वशी जबरदस्त अंदाज में स्टंट की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें उर्वशी का ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उर्वशी ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में उर्वशी एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: The Family Man 2: रिलीज होते ही छाई 'द फैमिली मैन 2', Twitter पर मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो हाल ही में वह अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ 'वर्साचे बेबी' (Versace Baby) में नजर आई थीं. आने वाले समय में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट फिल्म 'सई फाई' से करने वाली हैं. फिल्म में उर्वशी आईआईटीअन की भूमिका में नजर आएंगी.