News Nation Logo

The Family Man 2: रिलीज होते ही छाई 'द फैमिली मैन 2', Twitter पर मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स

अमेजन की तरफ से सरप्राइज देते हुए वेब सीरीज 'द फैमिनी मैन 2' (The Family Man 2) को 4 जून की आधी रात से काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jun 2021, 10:39:24 AM
family man

'द फैमिनी मैन 2' अमेजन प्राइम पर हुई रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Amazon prime यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

highlights

  • 'द फैमिनी मैन 2' अमेजन प्राइम पर हुई रिलीज
  • सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • सोशल मीडिया पर लोग सीरीज की तारीफ कर रहे हैं

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिनी मैन 2' (The Family Man 2) को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अमेजन की तरफ से सरप्राइज देते हुए वेब सीरीज 'द फैमिनी मैन 2' (The Family Man 2) को 4 जून की आधी रात से काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया. सीरीज का पहला एपिसोड 59 मिनट का है दूसरा भी 51 मिनट का है और उसके बाद के एपिसोड आधे घंटे से लेकर 45 मिनट के बीच के हैं और फिर फिनाले वाला एपिसोड एक घंटे का है. सीरीज में कुल 9 एपिसोड हैं. 'द फैमिनी मैन 2' की कहानी दिल्ली से निकलकर मुंबई आ चुकी है. जहां श्रीकांत ने एक कंपनी में नौकरी करना शुरू कर दिया है और हमेशा अपने बॉस से डांट खाता रहता है.

यह भी पढ़ें: नीति मोहन के घर गूंजी किलकारी, सिंगर ने बेबी बॉय को दिया जन्म

सीरीज में फिर से वही दिखाया गया है कि श्रीकांत के घर में पहले जैसा रायता फैला हुआ है. वहीं उसका बेटा जिद्दी हो गया है, बेटी का बॉयफ्रेंड है और बीवी तो अलग ही अपनी दुनिया में है. सोशल मीडिया पर 'द फैमिनी मैन 2' (The Family Man 2) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. लोग सीरीज और मनोज बाजपेयी की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि  'द फैमिनी मैन 2' (The Family Man 2) इस साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी मगर वेब सीरीज तांडव के विवाद के बाद इसकी रिलीज हो टाल दिया गया था.

वहीं  'द फैमिनी मैन 2' (The Family Man 2) के रिलीज से पहले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा था, 'हर फिल्म निर्माता के पास हर प्रोजेक्ट के अंत में उसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताने के लिए एक कहानी होती है. हमारे लिए 'द फैमिली मैन सीजन 2' अभी तक की हमारी सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजना साबित हुई है. ये हम सभी के लिए कठिन समय है. हममें से कोई भी नुकसान और पीड़ा से अछूता नहीं है. इन्हीं चीजों के लिए शोक मनाने के दौरान हम अपने फ्रंटलाइन वर्कर्स और अथक परिश्रम करने वाले सभी लोगों के प्रति आभारी हैं, जिन्होंने इस कठिन दौर में हमें मदद दी है. 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'हम सभी के लिए सकारात्मक और आशावादी बने रहना संभवत: सबसे कठिन रहा है. केवल एक चीज जिसने हमें इस सब से गुजारा है, वह है निरंतर प्यार और प्रशंसा (और निरंतर दबाव) जो हमें आप में से प्रत्येक से मिला है. महामारी के दौर में और दो लॉकडाउन के दरमियान काम करने को लेकर हम हमेशा अपने शानदार कलाकारों, क्रू और प्राइम वीडियो टीम के आभारी रहेंगे, जिन्होंने सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Jun 2021, 10:39:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.