News Nation Logo

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं प्रियामणि, 'The Family Man' में निभाया है मनोज बाजपेयी की पत्नी का रोल

प्रियामणि (Priya Mani Raj) ने 'द फैमिली मैन' (The Family Man) के पहले भाग में और अब 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) में मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jun 2021, 11:36:13 AM
priya mani birthday

'द फैमिली मैन' एक्ट्रेस प्रियामणि बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @pillumani Instagram)

highlights

  • एक्ट्रेस प्रियामणि आज मना रही हैं अपना बर्थडे
  • प्रियामणि ने 'द फैमली मैन' में मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया
  • प्रियामणि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

Happy Birthday Priya Mani: दक्षिण भारतीय फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस प्रियामणि (Priya Mani Raj) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर फिल्म जगत के सेलेब्स सभी प्रियामणि (Priya Mani) को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं.  4 जून 1984 को कर्नाटक में तमिल ब्राह्मण परिवार में जन्मी प्रियामणि (Priya Mani Raj) का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है. प्रियामणि (Priya Mani Raj) ने 'द फैमिली मैन' (The Family Man) के पहले भाग में और अब 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) में मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया है.

यह भी देखें: सोनाक्षी सिन्हा का साड़ी कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

प्रियामणि (Priya Mani Raj) अपने अभिनेय के साथ-साथ अपने लुक्स से भी फैंस को दीवाना बना लेती हैं. जितना लोग उनके अभिनय के मुरीद हैं, उतना ही, लोग उनके ग्लैमरस लुक्स के भी दीवाने हैं. फिल्मों में अक्सर सिंपल और नॉन ग्लैमरस रोल करने वालीं प्रियामणि का सोशल मीडिया प्रोफाइल उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. प्रियामणि (Priya Mani Raj) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

वहीं साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'द्रोणा' में उन्होंने अपने  बोल्ड और हॉट लुक से तहलका मचा दिया था. फिल्म में उनके बिकिनी लुक अवतार ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं. फिल्म में उनके अपोजिट फेमस एक्टर नितिन (Nithiin) नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: The Family Man 2: रिलीज होते ही छाई 'द फैमिली मैन 2', Twitter पर मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

प्रियामणि के पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर और मां का नाम लता अय्यर है, प्रियामणि को एक्टिंग विरासत में नहीं मिली उनके पिता का बिजनेस है तो वहीं प्रियामणि की मां पूर्व राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रही हैं. प्रियामणि ने अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. प्रियामणि (Priya Mani Raj) एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन हैं. प्रियामणि (Priya Mani Raj) ने कई तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है. फिल्म 'परुथिवीरण' में प्रियामणि की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. प्रियामणि (Priya Mani Raj)विवेक ओबेरॉय स्टारर 'रक्त चरित्र-2' में भी नजर आ चुकी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Jun 2021, 11:36:13 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.