logo-image

उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर हुए 36 मिलियन फॉलोअर्स, ऐसे किया सेलीब्रेट

इस कामयाबी पर उन्होंने अपने फैन्स को निराश नहीं किया, बल्कि उनको धन्यवाद करने के लिए दो वीडियो शेयर किए. इन वीडियोज में वे अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं.

Updated on: 18 Apr 2021, 03:58 PM

highlights

  • उर्वशी ने वीडियो शेयर करके फैन्स को कहा शुक्रिया
  • इतने ज्यादा फैन्स पाकर उर्वशी काफी खुश हैं
  • फैन फॉलोइंग में सारा अली से आगे हैं उर्वशी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अदाओं की दुनिया दिवानी है. सोशल मीडिया में उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. वे अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. अपनी फोटोज में वे अक्सर नई-नई ड्रेसेस को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती से इंस्टाग्राम पर चार चांद लगा देती हैं. फोटोज को देख फैन्स भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते. वो अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. उर्वशी की फैन फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. 

ये भी पढ़ें- अब बॉलीवुड की ये सुंदरी हुई कोरोना का शिकार, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के अब इंस्टाग्राम पर 36 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर इतने ज्यादा फैन्स पाकर उर्वशी काफी खुश हैं. इस कामयाबी पर उन्होंने अपने फैन्स को निराश नहीं किया, बल्कि उनको धन्यवाद करने के लिए दो वीडियो शेयर किए. इन वीडियोज में वे अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. इन वीडियोज में उर्वशी ने रेड कलर की ड्रेस और सिल्वर ज्वैलरी पहन रखी है. साथ ही अपने हुस्न का जादू बिखेर रही हैं. उन्होंने लिखा कि '36 MILLION LOVE 💋 thank you so much for the love'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

करीना-सारा काफी पीछे

इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में वे अपनी हमउम्र एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे से काफी आगे हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान भी उर्वशी से काफी पीछे हैं. सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर अभी 32.2 मिलियन फैन्स हैं, तो वहीं सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर खान के सिर्फ 6.4 मिलियन ही फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे की पहली 'किस', जानें कौन था वो इंसान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बेडरूम से शेयर किया था वीडियो

उर्वशी ने हाल ही में बेडरूम से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे इतनी मासूम लग रही हैं कि लोग अपना दिल हार जा रहे हैं. वीडियो में उर्वशी फोन पर से सेल्फी लेने की कोशिश कर रही हैं. इस दौरान उनकी अदाएं कातिलाना हैं, तो चेहरे का भोलापन जानलेवा है. वे कभी अपने हाथों से अपने बालों को संवारती हैं, तो कभी अलग-अलग पोज देती हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैन्स से इसका कैप्शन देने को कहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.