logo-image

अब बॉलीवुड की ये सुंदरी हुई कोरोना का शिकार, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

कोरोना वायरस से अब अभिनेत्री समीरा रेड्डी (sameera reddy) भी संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. समीरा रेड्डी से पहले एक दर्जन से ज्यादा सितारे इस महामारी का शिकार हो चुके हैं.

Updated on: 18 Apr 2021, 02:35 PM

highlights

  • बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं समीरा
  • समीरा अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं
  • अब तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (coronavirus0 की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचा दिया है. हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. इस महामारी का असर अब बॉलीवुड (bollywood celebrities covid-19) में भी खूब देखने को मिल रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में भी हर रोज कोई ना कोई सितारा इस खतरनाक वायरस का शिकार हो रहा है. कोरोना वायरस से अब अभिनेत्री समीरा रेड्डी (sameera reddy) भी संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. समीरा रेड्डी से पहले एक दर्जन से ज्यादा सितारे इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. अभी हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल (arjun rampal) और सोनू सूद (sonu sood) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- 'इंडियन आइडल -12' के फैन्स के लिए बुरी खबर, सवाई भाट की तबियत हुई खराब

समीरा ने लिखा कि 'कल मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम सभी लोग सही हैं और कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं. कल मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटीव आया है. जिसके बाद हम सब घर में ही क्वारंटीन हो गए है. ये वक्त हम सबका मजबूत रहने का है. और मैं जानती हूं कि मेरे पास आप जैसे प्यारे लोग है जो मुझे इस मुश्किल वक्त में भी हंसाएंगे. सभी सुरक्षित रहें.'

अभिनेत्री ने पोस्ट में अपने सास-ससुर के बारे में भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि 'भगवान की दुआ से सास-ससुर हमसे अलग और सुरक्षित हैं. हम सकारात्मकता के साथ घर में क्वारंटीन हो गए हैं.' सोशल मीडिया पर समीरा रेड्डी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

शादी के बाद समीरा ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था. क्योंकि वो अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहती थी. पूरे परिवार के साथ मुंबई से गोवा शिफ्ट होने के बाद भी समीरा खुद को कोरोना से बचा नहीं पाई. बताया जा रहा है कि उनकी सास को भी टेस्ट करवाया गया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे की पहली 'किस', जानें कौन था वो इंसान

समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट की फोटो शेयर की है. जिसमें लिखा है कि समीरा जुलाई 2020 में अपने पति, अपने दो छोटे बच्चों और अपनी सास के साथ गोवा में शिफ्ट हो गईं. समीरा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस रील्स को लेकर काफी फेमस है. फैन्स भी फिट रहने के लिए उनकी हर टिप्स को फॉलो करते हैं.