logo-image

'इंडियन आइडल -12' के फैन्स के लिए बुरी खबर, सवाई भाट की तबियत हुई खराब

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. शो के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) इस रविवार भी शो में नजर नहीं आएंगे. 

Updated on: 18 Apr 2021, 01:29 PM

highlights

  • इंडियन आइडल 12 की टीआरपी आसमान छूती है
  • इस हफ्ते भी शो में नजर नहीं आएंगे सवाई भाट

नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. लोकप्रियता हासिल करने के साथ-साथ यह शो विवादों में भी खूब घिरा रहा है. इस शो में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सवाई भाट (Sawai Bhatt), आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni), मोहम्मद दानिश (Md. Danish) जैसे कई टैलेंट कंटेस्टेंट्स ने अपनी आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. हर हफ्ते इसकी टीआरपी आसमान छूती है. इस बीच इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर है. शो के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) इस रविवार भी शो में नजर नहीं आएंगे. 

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे की पहली 'किस', जानें कौन था वो इंसान

इसकी वजह उनकी तबीयत का अचानक खराब होना बताया जा रहा है. तबियत खराब होने की वजह वे इस हफ्ते भी शो में नजर नहीं आएंगे. इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए, लेकिन सवाई भाट को उनके सामने गाना गाते हुए दर्शक नहीं देख पाए. इससे पहले खबर आई थी कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के बाद अब सवाई भाट भी तो कोरोनावायरस (Coronavirus) का शिकार नहीं हो गए. लेकिन इन सवालों पर अब शो के मेकर्स ने विराम लगा दिया है. 

टीवी9 भारतवर्ष के अनुसार सवाई भाट की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जिसके कारण बाबा रामदेव वाले एपिसोड्स की शूटिंग वह नहीं कर पाए. हालांकि अब सवाई एकदम ठीक हैं. अगले हफ्ते वीकेंड पर शो में बॉलीवुज की दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) दिखाई देंगी. जया प्रदा वाले एपिसोड्स की शूटिंग हो चुकी है और इनमें दर्शक सवाई भाट को एक बार फिर अपनी गायिकी का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा ने लॉकडाउन का उठाया फायदा, कर ली शादी, फोटो वायरल

आपको बता दें कि सवाई भाट अपनी क्लासिकल सिंगिंग के चलते देश के लोगों का दिल जीत रहे हैं. उनकी प्रतिभा को शो में अतिथि के तौर पर आए दिग्गज कलाकारों ने भी माना और उनकी खूब प्रशंसा की. ऐसे में सवाई भाट का अचानक यूं शो में न दिखाई देना उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन गया था. सवाई के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की भी खबरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिनकी सच्चाई अब सामने आ गई है.