logo-image

उर्वशी रौतेला ने जिम में बहाया पसीना, देखें वर्कआउट Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 30 Jul 2021, 01:18 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया फिटनेस वीडियो
  • वीडियो में जिम में मेहनत करती नजर आ रही हैं उर्वशी
  • उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भले ही फिल्मों में अब तक कोई खास कमाल ना दिखा पाई हों लेकिन वो अपनी बेहिसाब खूबसूरती और फिटनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एलर्ट रहती हैं, जिसके लिए उर्वशी जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऐसा ही एक वीडियो जिम से शेयर किया है, जिसमें वो टफ वर्कआउट करतीं नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपना ये वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'VERTICAL JUMP SQUATS WITH RESISTANCE BANDS.' उर्वशी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mary Kom के मेडल जीतने का सपना टूटने के बाद सेलेब्स ने किया उन्हें ऐसे सलाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला की फिटनेस को भी देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. उर्वशी अपनी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. इस वीडियो में देखिये उर्वशी जिम में कितनी मेहनत करती हैं...

यह भी पढ़ें: फिल्म में कुछ यूं एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) न सिर्फ वर्कआउट बल्कि अपनी डाइट पर भी काफी नजर रखती हैं. परफेक्ट फिगर के लिए उर्वशी को जॉगिंग और किक बॉक्सिंग काफी करना पसंद है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी हर रोज एक्सरसाइज करती हैं और वर्कआउट के बाद प्रोटीन शेक जरूर लेती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) योगा और डांस को भी अपने फिटनेस रुटीन में शामिल करती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जंक फूड और तले-भुने खाने से परहेज करती हैं और घर का खाना खाती हैं. इसके साथ ही उर्वशी मौसमी फलों को अपनी डाइट में शामिल जरूर करती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश'  में नजर आएंगी. इस सीरीज में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में भी हैं.