logo-image

फिल्म में कुछ यूं एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक एक्शन वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक शख्स के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 30 Jul 2021, 10:34 AM

highlights

  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया एक्शन वीडियो
  • टाइगर के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं
  • टाइगर जल्द ही कृति सैनन के साथ नजर आने वाले हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्शन और डांस स्टाइल से मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही फैंस को अपनी रियल लाइफ की झलकियां दिखाते रहते हैं. कभी टाइगर अपनी फिटनेस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं तो कभी डांस वीडियो. मगर हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक एक्शन वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक शख्स के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग में बिजी हैं, जहां के सेट से वो लगातार फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तमिल फिल्म 'थड़म' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, डबल रोल में करेंगे धमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक को करने के लिए मैं अपने शरीर को तैयार कर रहा हूं. जो अभी आने वाला है वो आप लोगों को पसंद आएगा.' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) वीडियो में बड़ी ही आसानी से टफ एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं.  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी देखें: फेमस मॉडल सोनालिका सहाय का लेटेस्ट फैशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैंस को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते रहते हैं. इसी बीच टाइगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्क्वैट्स लगाते दिख रहे हैं. वीडियो में टाइगर अपने कंधों पर 180 किग्रा. भार उठाकर स्क्वैट्स लगाते दिख रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो..

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर 
आएंगी.  यह पहली बार नहीं जब कृति और टाइगर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में साथ नजर आ चुके हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.