News Nation Logo

Mary Kom के मेडल जीतने का सपना टूटने के बाद सेलेब्स ने किया उन्हें ऐसे सलाम

गुरुवार का दिन भी भारत के लिए निराशाजनक रहा क्योंकि मशहूर बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) के मेडल जीतने का सपना इस दिन अधूरा ही रह गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Jul 2021, 12:27:59 PM
marry com31

प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम के लिए किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- @mcmary.kom Instagram)

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम के लिए किया ट्वीट
  • सेलेब्स मैरी कॉम को कह रहे हैं चैंपियन
  • सेलेब्स मैरी कॉम के जज्बे को सलाम कर रहे हैं

नई दिल्ली:

दुनियाभर के लोगों पर टोक्यो ओलिंपिक्स (Tokyo Olympics) का खुमार चढ़ा हुआ है. पहले दिन के शानदार प्रदर्शन के बाद से भारत को हर दिन निराशा ही हाथ लग रह है. गुरुवार का दिन भी भारत के लिए निराशाजनक रहा क्योंकि मशहूर बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) के मेडल जीतने का सपना इस दिन अधूरा ही रह गया है. बॉक्सिंग में छह बार की विश्व चैम्पियन रह चुकीं मैरी कॉम टोक्यो ओलिंपिक्स (Tokyo Olympics) में भले ही हार गयी हों, लेकिन उनके प्रदर्शन ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया के जरिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी मैरी कॉम (Mary Kom) के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. आइए देखते हैं कि मैरी कॉम के लिए क्या बोले सेलेब्स..

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ट्विटर पर मैरी कॉम (Mary Kom) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक महान चैम्पियन ऐसा ही दिखता है. बहुत अच्छे मैरी कॉम. आपने हमें दिखाया है कि जनून और सर्मपण से मुकाम कैसे हासिल किए जाते हैं. आपने हमें हर दिन प्रेरित किया है और हमें गौरवान्वित महसूस करवाया है.'  बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मैरी कॉम (Mary Kom) की बायोपिक में मैरी कॉम का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: फिल्म में कुछ यूं एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

हाल ही में फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभा चुके एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने मैरी कॉम को असली चैंपियन बताते हुए लिखा, 'आप ने अच्छी फाइट की. आप असली चैंपियन हैं.' फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. फरहान की फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने ट्विटर पर मैरी कॉम की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या फाइट थी, मैरी कॉम. मैच किसी भी ओर जा सकता था...मनोरंजन के लिए धन्यवाद विजेता! दिल टूट गया..."

वरुण धवन ने मैरी कॉम की तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- 'हमेशा ही एक चैम्पियन'

आपको बता दें कि छह बार की विश्व चैंपियन एमसी मेरी कॉम को महिला बॉक्सिंग के प्री-क्वॉर्टर फाइनल में कोलंबिया की तीसरी वरीयता प्राप्त इंग्रिट वालेंसिया से 2-3 से हार का सामना करना पड़ा है. इस बार मैरी कॉम (Mary Kom) का सपना टूटने के बाद भारत को 3 मेडल मिल सकते हैं. तीन भारतीय मुक्केबाज क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना चुके हैं. 

First Published : 30 Jul 2021, 11:51:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.