logo-image

उर्वशी रौतेला ने मम्मी से बर्थडे पर कटवाया 'Gold' का केक, देखें Photos

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी मां को उनकी बर्थडे पर ऐसा सरप्राइज दिया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपनी मॉम से उनकी बर्थडे पर एक गोल्ड प्लेटिड केक कटवाया है

Updated on: 02 Jan 2021, 12:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की महंगी साड़ी चर्चा में रहती है तो कभी लहंगे. वहीं अब उर्वशी रौतेला ने अपनी मां को उनकी बर्थडे पर ऐसा सरप्राइज दिया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपनी मॉम से उनकी बर्थडे पर एक गोल्ड प्लेटिड केक कटवाया है. जिसकी तस्वीर उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपनी मॉम को उनके बर्थडे पर मैंने असली गोल्ड प्लेटिड केक से सरप्राइज किया. मॉम मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि आपके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. लेकिन आपके साथ में सबकुछ हूं.' इन तस्वीरों में उर्वशी अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उर्वशी के इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी मां को विश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: इस साल रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी किसी बात की वजह से चर्चा में आई हैं. इससे पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने दोस्त की शादी में पहनी गई साड़ी की वजह से सुर्खियों में रही थीं. इस फंक्शन में उर्वशी ने स्टाइलिस्ट सांची का आउटफिट कैरी किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांची ने बताया है कि इस शादी में उर्वशी ने चेरी द मिंट रेनबो साड़ी पहनी थी जिसकी कीमत 5 लाख रुपये थी. साड़ी के साथ उर्वशी ने रोहित इचपिलानी की जूलरी पहनी थी जिसकी कीमत 15 लाख रुपये थी. 

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट अपनी होने वालीं सास और ननद के साथ आईं नजर, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

वहीं इससे पहले उर्वशी ने नेहा कक्कड़ की शादी में अपने लुक की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने नेहा की शादी में डिजाइनर रेनू टंडन का लाइट ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया था. उर्वशी का लहंगा हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की के वर्क से तैयार किया गया था. खबरों की मानें तो इस लहंगे और जूलरी की कीमत 55 लाख रुपये है.