logo-image

आलिया भट्ट अपनी होने वालीं सास और ननद के साथ आईं नजर, Photo हुई वायरल

सोशल मीडिया ये अफवाह है कि आलिया और रणबीर राजस्थान में सगाई कर सकते हैं. इसी बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर आलिया के साथ एक सेल्फी शेयर की है

Updated on: 31 Dec 2020, 01:24 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल सेलेब्स ने न्यू ईयर (New Year 2021) भारत में ही मनाने का प्लान बना लिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और उनके परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान के रणथंभौर पहुंची हैं. सोशल मीडिया ये अफवाह है कि आलिया और रणबीर राजस्थान में सगाई कर सकते हैं. इसी बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर आलिया के साथ एक सेल्फी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा अपने इन 3 किरदारों को मानती हैं सबसे मुश्किल

रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर भी सेल्फी में दिखाई दे रही हैं. रिद्धिमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर तस्वीर ये तस्वीर शेयर की है. बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, और आलिया की मां सोनी राजदान भी इस समय सवाई माधोपुर में रणथंभौर नेशनल पार्क के पास अमन-ए-खास रिजॉर्ट में ठहरी हैं, जहां आलिया और रणबीर पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: SSR Case : CBI ने कहा- मौत के किसी भी एंगल को खारिज नहीं किया जा सकता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

हालांकि, राजस्थान में आलिया और रणबीर के बीच सगाई से जुड़ी अटकलों पर विराम लग गया है, क्योंकि स्टार और न ही उनके परिवार के सदस्यों ने इस तरह की किसी रिपोर्ट की आधिकारिक पुष्टि की है. वहीं एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) ने सगाई की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अगर रणबीर और आलिया की सगाई होने वाली होती तो मैं और परिवार के बाकी लोग भी वहां साथ में मौजूद होते. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.