News Nation Logo

प्रियंका चोपड़ा अपने इन 3 किरदारों को मानती हैं सबसे मुश्किल

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2003 में ''द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई'' के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Dec 2020, 06:26:29 AM
priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा (Photo Credit: फोटो- @priyankachopra Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी यादों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अब तक के सबसे तीन बेहतरीन किरदारों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने 17 वर्ष के करियर में फिल्म ''बाजीराव मस्तानी'', ''बर्फी'' और ''सात खून माफ'' को सबसे अहम करार देते हुए कहा कि इनके जरिये उन्हें ''सबसे बेहतर एवं जटिल'' भूमिकाएं पर्दे पर निभाने का अवसर मिला.

यह भी पढ़ें: SSR Case : CBI ने कहा- मौत के किसी भी एंगल को खारिज नहीं किया जा सकता

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2003 में ''द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई'' के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था. इस फिल्म में सनी देओल और प्रिटी जिंटा भी थे. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मंगलवार रात को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें तीनों ही फिल्मों में निभाई गई उनकी भूमिकाओं को दर्शाया गया था. 

यह भी पढ़ें: रणथंभौर में फिल्म स्टार्स का जमावड़ा, क्या रणबीर-आलिया कर रहे हैं सगाई!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इन तीनों फिल्मों के निर्देशकों को ''अपने आप में एक संस्थान'' करार दिया. अभिनेत्री ने लिखा, '' ... तीन ऐसे अद्भुत, जटिल चरित्र जो मैंने गहराई, संघर्ष और लचीलेपन के साथ अलग-अलग समय पर निभाए, और तीन शानदार निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला.'' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंदन में अपनी आने वाली फिल्म ''टैक्सट फोर यू'' की शूटिंग कर रही हैं. बीते दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) संग प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

First Published : 30 Dec 2020, 08:04:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Priyanka Chopra