News Nation Logo

Video: इस साल रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi'

मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई' के एक अध्याय पर आधारित मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का एक आठ सेकेंड का का वीडियो रिलीज किया गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Jan 2021, 11:18:28 AM
gangubai

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल होगी रिलीज (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं हो पाई. लेकिन फिल्म को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है.  मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई' के एक अध्याय पर आधारित मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का एक आठ सेकेंड का का वीडियो रिलीज किया गया है.

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के इस वीडियो को भंसाली की निर्माण कम्पनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा गया, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 2021 में.' खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट अपनी होने वालीं सास और ननद के साथ आईं नजर, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Leela Bhansali (@sanjayleelabhansali)

यह भी पढ़ें: नए साल से कोई उम्मीद नहीं रखते हैं मनोज बाजपेयी

बता दें कि आलिया भट्ट की यह फिल्म 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 वायरस के चलते हुए लॉडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभाया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयां करेगी जिसे बेहद कम उम्र में ही देह व्यापार के धंधे में मजबूरन लाया जाएगा. आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए इन दिनों राजस्थान के रणथंभौर में हैं. वहीं आलिया के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क' के सीक्वल में नजर आई थीं. फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे.

First Published : 02 Jan 2021, 11:18:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.