logo-image

उर्वशी रौतेला ने रेड साड़ी में बारिश पर किया डांस, वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती से इंस्टाग्राम पर चार चांद लगा देती हैं. फोटोज को देख फैन्स भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते. वो अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत ही लेती हैं.

Updated on: 09 Mar 2021, 08:29 AM

highlights

  • वीडियो में वे रेड साड़ी में नजर आ रही हैं उर्वशी
  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही वीडियो
  • बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अदाओं की दुनिया दिवानी है. सोशल मीडिया में उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. वे अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. अपनी फोटोज में वे अक्सर नई-नई ड्रेसेस को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती से इंस्टाग्राम पर चार चांद लगा देती हैं. फोटोज को देख फैन्स भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते. वो अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. हाल ही में उन्होंने बारिश में एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने पसंद किया है. 

उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वे रेड साड़ी पहनकर किशोर कुमार के गाने 'एक लड़की भीगी भागी सी' गाने पर डांस कर रही हैं. उनका ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि उनका ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. उनके इस म्यूजिक एल्बम ने यूट्यूब पर आग लगा दिया है. इसे अब तक 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. और लाखों की संख्या में लोग इसे लाइक कर रहे हैं. ये गाना किशोर कुमार के गाने का रिमिक्स है. 

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं अंकिता लोखंडे, Photos Viral

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इसके ओरिजिनल गाने में किशोर कुमार के साथ मधुबाला थीं. मधुबाला ने इस गाने में भीगी साड़ी पर डांस किया था. इस गाने को अभी तक पसंद किया जाता है. वहीं उर्वसी भी इस गाने पर काफी हॉट लग रही हैं. गाने में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. उर्वशी ने इस म्यूजिक वीडियो का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें इस गाने को फिल्माने के वक्त क्या- क्या तैयारी की गई थी इसे दिखाया गया है. वहीं इससे पहले उन्होंने ब्लैक कलर की फेदर ड्रेस में एक फोटो शूट को शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की फेदर ड्रेस पहने हुई थीं. तस्वीर में वे पीली रेत पर काली ड्रेस में वो कहर ढ़ाते हुए नजर आ रही थीं. फोटोज को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, महिलाएं दुनिया को आकार देती हैं. महिलाओं के बिना कोई मानव प्रजाति नहीं होगी यह एक भयानक तथ्य है और हमें वास्तव में सराहना करने की आवश्यकता है कि एक महिला होना कितना आश्चर्यजनक है. बता दें कि उर्वशी ने साल 2015 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था. जिसके बाद वे बॉलीवुड में आ गई थीं.

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ मिलकर पूरा किया ये चैलेंज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उन्होंने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है. और उनके पास बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. हाल ही में वे साउथ फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली गई थीं. फिल्म की शूटिंग लाहौल के पागलनाला में जमी बर्फ पर हुई थी. वे वह मनाली के समीप घुड़दौड़ में बने पांच सितारा होटल में रुकी थीं.