News Nation Logo

बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं अंकिता लोखंडे, Photos Viral

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस बार अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं, जिसकी झलकियां उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Mar 2021, 05:29:27 PM
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande (Photo Credit: फोटो- @lokhandeankita Instagram)

highlights

  • बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ पार्टी करती नजर आईं
  • दोनों ने विदेश में सेलीब्रेट किया था वेलेंटाइन डे
  • विक्की से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी

नई दिल्ली:

टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता से घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस बार अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं, जिसकी झलकियां उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर अब उनके फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. अंकिता विकी जैन से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रिलेशनशिप में थीं. सुशांत ने रिया चक्रवर्ती से मिलने के बाद अंकिता से ब्रेकअप कर दिया था. 

अंकिता और सुशांत ने एक-दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था. हालांकि, साल 2016 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई. सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की जैन के रूप में नया बॉयफ्रेंड मिला है. विकास जैन उर्फ विक्की छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और वो मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं. विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ऑनर भी हैं. वे अक्सर एक दूसरे के साथ दिख जाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

यह भी पढ़ें- इस भोजपुरी स्टार ने मचाई धूम, यूट्यूब पर गाने को 80 लाख लोगों ने देखा

विदेश में सेलीब्रेट किया था वेलेंटाइन डे

इससे पहले दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था इसमें दोनों लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए दिख रहे थे. उन्होंने अपने वेलेंटाइन डे को विदेश में सेलीब्रेट किया था. अंकिता ने खुद इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने एक तस्वीर को शेयर किया था. जिसमें वे फ्लाइट में बैठी थीं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एनरूटे' उसके बाद एक प्लेन की इमोजी भी लगाई और फिर उसके बार लिखा ‘अलविदा'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत को आज भी करती हैं मिस

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच से जुड़ा ड्रग तस्कर गोवा में गिरफ्तार

अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड यानी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह को आज भी मिस करती हैं. सुशांत की मौत के बाद उन्होंने कई पोस्ट करके अपने दुख को बयां किया था. अंकिता और सुशांत पवित्र रिश्ता के सेट पर एक दूसरे से मिले थे. दोनों ने इस धारावाहिक में साथ में काम किया था. इस धारावाहिक में दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. इस धारावाहिक की कहानी को दोनों ने असली जिंदगी मे भी लागू किया. उनकी  केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते थे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 05:29:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.