News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच से जुड़ा ड्रग तस्कर गोवा में गिरफ्तार

एजेंसी के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान कोकीन, एलएसडी, चरस, गांजा सहित बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए हैं. छापेमारी अभियान रविवार और सोमवार को चलाया गया

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Mar 2021, 04:47:21 PM
sushant singh rajput

सुशांत राजपूत मामले की जांच से जुड़ा ड्रग तस्कर गोवा में गिरफ्तार (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमयी मौत के बाद ड्रग एंगल से शुरू की गई जांच को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने कथित तौर से इस मामले से संबंध रखने वाले हेमंत साह उर्फ महाराज सहित तीन लोग को गोवा में गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को एक बयान में दी. एजेंसी के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान कोकीन, एलएसडी, चरस, गांजा सहित बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए हैं. छापेमारी अभियान रविवार और सोमवार को चलाया गया. कांगो और नाइजीरिया के दो नागरिकों को भी एजेंसी के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है.

हेमंत साह, मध्य प्रदेश का मूल निवासी है. वह कई वर्षो से उत्तरी गोवा के मोरजिम समुद्र तट के किनारे एक झोंपड़ी में रह रहा था.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की Photo, बोले- नारी की ताकत...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा, "मिरामार इलाके में हेमंत साह उर्फ महाराज का पता लगने के बाद देर शाम उसके ठिकानों पर छापा मारा गया जहां से एलएसडी के 15 ब्लॉट्स (वाणिज्यिक मात्रा) और 30 ग्राम चरस बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें: अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल 'हश-हश' का हुआ ऐलान

एक अन्य छापे में एजेंसी के अधिकारियों ने नाइजीरिया के उगोचुकु सोलोमन उबाबुको और कांगो के जॉन इन्फिनिटी उर्फ डेविड को एलएसडी (वाणिज्यिक मात्रा) के 41 ब्लाट्स, चरस 28 ग्राम, कोका 22 ग्राम, गांजा 1.100 किलोग्राम, 160 ग्राम सफेद पाउडर और 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपये तक के नशीले पदार्थ जब्त किए गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

यह भी पढ़ें: महिला दिवस पर पूजा भट्ट ने खोला राज, बोलीं- स्टार बनने के बाद समस्या शुरू हुई...

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, इससे पहले भी उबाबुको को 2013 में गोवा पुलिस ने नशीले पदार्थों के आरोप में गिरफ्तार किया था. बता दें कि बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक सहित कम से कम 33 लोगों के खिलाफ करीब 12,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट मुंबई में विशेष एनडीपीएस कोर्ट के समक्ष दाखिल की गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 04:47:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.