logo-image

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ मिलकर पूरा किया ये चैलेंज, देखें Video

इस वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 08 Mar 2021, 06:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दोनों के इस चैलेंज वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस इस पर कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं अंकिता लोखंडे, Photos Viral

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने वीडियो के साथ लिखा, 'चैलेंज के लिए मिस्टर कपूर हमेशा तैयार रहते हैं. आप कोई भी चैलेंज आसानी से कर लेते हैं.' इस वीडियो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) सेंटर ऑफ ग्रैविटी चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए जमीन पर लेट कर एक्सरसाइज कर रहे हैं. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की Photo, बोले- नारी की ताकत...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को 5 साल हो चुके हैं. दोनों के 2 बच्चे हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

ये भी पढ़ें- International Women's Day पर करीना ने पहली बार शेयर की बेटे की Photo

भले ही मीरा राजपूत का फिल्मों से कोई नाता नहीं है लेकिन वह अपने खास अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने दिल्ली स्थित फार्महाउस में 7 जुलाई, 2015 को सात फेरे लिए थे. इस शाही शादी में परिवार के लोगों के साथ-साथ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शाहिद (Shahid Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म जर्सी रिलीज होगी.