logo-image

International Women's Day पर करीना ने पहली बार शेयर की बेटे की Photo

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी Kareena Kapoor की तारीफ कर रहे हैं साथ ही साथ कमेंट करते हुए बेबी का नाम भी पूछ रहे हैं

Updated on: 08 Mar 2021, 03:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बड़े ही खास अंदाज में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) की शुभकामनाएं दी हैं. करीना ने अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए महिला दिवस की बधाई दी है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं है, जो औरतें नहीं कर सकतीं. हैप्पी वीमेंस डे मेरे प्यारों.' करीना की बेटे के साथ ही पहली तस्वीर को महज कुछ ही समय में लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तारीफ कर रहे हैं साथ ही साथ कमेंट करते हुए बेबी का नाम भी पूछ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Women's day पर कंगना ने परिवार की महिलाओं के साथ शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) 8 मार्च को मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस बधाई दे रहे हैं. करीना की तस्वीर की बात करें तो इसमें करीना अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) दूसरी बार मां बनी हैं उन्होंने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था. महिला दिवस के मौके पर अपने छोटे बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर के करीना ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

यह भी पढ़ें: International Womens Day: इस साल बॉलीवुड पर राज करेंगी ये एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है, मगर करीना तस्वीर में काफी खुश नजर आ रही हैं. बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान ने दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी पिछले साल अगस्त में दी थी. करीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा करने की खुशी में एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने बताया है कि इस प्लेटफॉर्म पर उनका 365 दिनों का सफर कैसा रहा. करीना ने जो वीडियो शेयर किया उसमें उनके पूरे एक साल के सफर को दिखाया गया है. करीना के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में दिखाई देंगी.