logo-image

International Womens Day: इस साल बॉलीवुड पर राज करेंगी ये एक्ट्रेस

International Women's Day: साल 2021 महिलाओं के लिए काफी खास होने वाला है. इस साल कई ऐसी फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें महिलाओं की ताकत देखने को मिलेगी. इनमें से कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, तो कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है.

Updated on: 08 Mar 2021, 11:21 AM

नई दिल्ली:

आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) है. पूरी दुनिया आधी आबादी यानी महिलाओं की ताकत को सलाम कर रही है. International Womens Day समाज में महिलाओं के योगदान को नमन करने के लिए है. आज कई ऐसी फिल्में बन रही हैं, जो महिलाओं के जज्बे को दिखाती हैं. साल 2021 महिलाओं के लिए काफी खास होने वाला है. इस साल कई ऐसी फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें महिलाओं की ताकत देखने को मिलेगी. इनमें से कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है, तो कई फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी. इन फिल्मों में कई फिल्में तो ऐसी हैं, जो किसी ना किसी महिला की बायोपिक हैं. 

थलाइवी

कंगना की फिल्म थलाइवी इसी साल रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म में कंगना लीड रोल में होंगी. ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयाललिता पर बन रही है. इसमें कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म को लेकर कंगना काफी उत्साहित हैं, वे अक्सर इस फिल्म से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तेजस

इसी साल कंगना की एक और फिल्म तेजस भी रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना वायुसैनिक के रूप में देखने को मिलेंगी. हाल ही में कंगना ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे तेजस फाइटर जेट के सामने वायुसैनिक की ड्रेस में नजर आ रही थीं. 

यह भी पढ़ें- International Womens Day: इन फिल्मों में दिखी थी महिलाओं की ताकत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

शाबाश मिट्ठू

कंगना का जिक्र हो और तापसी पन्नू का नाम ना ऐसा हो नहीं सकता. तापसी के लिए भी ये साल काफी अहम रहने वाला है. इस साल उनकी कई फिल्में आने वाली हैं. उनमें से एक है शाबाश मिट्ठू. ये फिल्म महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक है. इस फिल्म में तापसी काफी चौके-छक्के लगाती नजर आएंगी. इस फिल्म को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कॉन्स्टेबल प्रियंका ने बेबी को गोद में लिए किया ट्रैफिक कंट्रोल, स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

रश्मि राकेट

तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि राकेट भी इसी साल देखने को मिलेगी. इस फिल्म में तापसी एक धावक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में अपने पहले लुक को तापसी ने खुद शेयर किया था. इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया जाएगा जो एक छोटे से गांव आती है और नेशनल एथलीट बनती है. इसमें इस लड़की के संघर्ष को दिखाने का प्रयास किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

गंगूबाई काठियाबाड़ी

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी भी इसी साल रिलीज होगी. ये फिल्म एक ऐसी महिला की है जो रेड लाइट एरिया में रहती है. फिल्म में उस महिला के रेड लाइट एरिया से राजनीति में आने तक की कहानी को दिखाया जाएगा. इसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो जाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

साइना

साइना नेहवाल की बायोपिक भी बन रही है. ये फिल्म भी इसी साल पर्दे पर आ जाएगी. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा साइना के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. बता दें कि साइना नेहवाल भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने भारत के लिए कई पदक जीते हैं. और पूरी दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

शेरनी

महिला लीड रोल फिल्मों की लिस्ट बनाई जाए तो उसमें विद्या बालन का नाम कैसे छूट सकता है. इस साल विद्या की भी एक फिल्म रिलीज होगी जिसमें वे लीड रोल में दिखाई दगी. इस फिल्म का नाम है शेरनी. इन दिनों मध्यप्रदेश में इस साल की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग एमपी के जंगलों में की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

धाकड़

कंगना की एक और फिल्म धाकड़ भी इसी साल रिलीज होगी. ये एक एक्शन फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)