logo-image

कॉन्स्टेबल प्रियंका ने बेबी को गोद में लिए किया ट्रैफिक कंट्रोल, स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 08 Mar 2021, 09:46 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल अपने बच्चे को गोद में लिए हुए ट्रैफिक कंट्रोल करती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर हर कोई महिला की तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी कई बड़ी हस्तियों ने इस वीडियो को शेयर किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है उस पर लिखा है, 'चंडीगढ़ पुलिस कॉन्स्टेबल प्रियंका अपने बेबी को गोद में लिए ट्रैफिक कंट्रोल करती हुई. वह सेक्टर 23-24 में तैनात हैं. उनके जज्बे को सलाम है.'

यह भी पढ़ें: International Womens Day: इन फिल्मों में दिखी थी महिलाओं की ताकत

इस पर स्वरा ने ताली वाली इमोजी शेयर की है. वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. चंडीगढ़ पुलिस की कॉन्स्टेबल का नाम प्रियंका है. वीडियो में प्रियंका (Constable Priyanka) अपनी गोद में बेबी को लिए ट्रैफिक कंट्रोल कर रही हैं. वहीं स्वरा भास्कर की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद करती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार भी रखती रहती हैं. सोशल मीडिया पर स्वरा की ट्वीट अक्सर वायरल होते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) फिल्म जगत हो या राजनीति, हर मुद्दे पर अपनी राय लोगों के बीच रखती हैं. दिल्ली में 9 अप्रैल 1988 को  जन्मीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने दिल्ली के जेएनयू से सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है.  नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के चलते भले ही स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को अपने फिल्मी करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन आज के समय में स्वरा की गिनती टॉप की एक्ट्रेसेस में होती है. स्वरा ने अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के दम पर आज अपनी अलग पहचान बनाई है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को तनु वेड्स मनु, रांझणा, चिल्लर पार्टी, निल बट्टे सन्नाटा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. आने वाले समय में स्वरा भास्कर फिल्म 'जहां चार यार' में दिखाई देंगी. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आखिरी बार 'रसभरी' (Rasbhari) में नजर आई थीं.