logo-image

उर्वशी ने करवाचौथ पर पहनी ऐसा ड्रेस कि मच गया बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने करवाचौथ के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बिकिनी पहने नज़र आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 25 Oct 2021, 10:57 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बीते दिनों करवाचौथ था, इस दिन सुहागन औरतें अपने पति के लिए व्रत रखती हैं और सज-संवर कर पति के सामने बिल्कुल चांद की तरह दिखना चाहती हैं. लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी ने बिकिनी में अपना वीडियो शेयर करते हुए करवाचौथ की बधाई दी है. हालांकि, एक्ट्रेस शादीशुदा नहीं हैं. लेकिन उनका ये पोस्ट कुछ लोगों को नागवार गुज़र सकता है. 

यह भी पढ़ें-

रणवीर सिंह ने कहा रोमांटिक अंदाज में हॉटी, तो दीपिका का आया मजेदार रिएक्शन

वीडियो में ऐसे लुक में दिख रही उर्वशी 

दरअसल, उर्वशी ने करवाचौथ के खास मौके पर अपने खास अंदाज़ में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हैट लगा रखी है. उर्वशी ने यह वीडियो समुद्र किनारे बनाया है. यहां उर्वशी के साथ उनकी स्टाइलिस्ट भी है, जो उनके आउटफिट को कंपलीट लुक देने में लगी हुई हैं. उर्वशी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी करवा चौथ 2021.' आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यूज़र्स कर रहे ऐसे कमेंट

जैसा कि हमने कहा कि ये वीडियो कुछ लोगों को नापसंद हो सकता है. क्योंकि उर्वशी ने करवाचौथ के मौके पर इंडियन अटायर के बजाय बिकिनी कैरी की है. लेकिन उर्वशी के फैंस उनके हर एक पोस्ट को इस कदर पसंद करते हैं कि उनके पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. ठीक इसी तरह उर्वशी का ये पोस्ट भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यूज़र वीडियो पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-

इस एक्ट्रेस की हुई बुरी हालत, खुद ही सिलने पड़ रहे कपड़े

वहीं बात करें उर्वशी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस हाल ही में अरब के सुपरस्टार मोहम्मद रमज़ान के साथ 'वर्सेस बेबी' में नज़र आई थी. जिसके बाद आने वाले समय में वो जिओ स्टूडियोज़ की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'इंस्पेक्टर अविनाश' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा उनके साथ मुख्य किरदार में होंगे.