News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

इस एक्ट्रेस की हुई बुरी हालत, खुद ही सिलने पड़ रहे कपड़े

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने हाल ही में किए अपने एक पोस्ट में एक ऐसा कैप्शन लिखा है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस कैप्शन में उन्होंने बताया है कि उन्हें अब अपने कपड़े खुद ही सिलने पड़ेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Oct 2021, 05:37:45 PM
247486216 864020494270180 2034144503634576912 n

उर्फी जावेद की वायरल हो रही तस्वीर, ये है वजह (Photo Credit: @urf7i Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी बैकलेस तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं. कुछ यूज़र उनकी तस्वीरों को इस कदर पसंद करते हैं कि उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं या फिर कुछ ऐसे यूज़र भी हैं, जो उनकी इन तस्वीर पर नेगेटिव कमेंट करते हैं. उनका मानना है कि उर्फी को इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं डालनी चाहिए. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है, जो उनकी बोल्ड तस्वीर की वजह से वायरल नहीं हुआ है बल्कि पोस्ट के कैप्शन की वजह से चर्चा में है. दरअसल, उर्फी ने पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि उन्हें खुद उनके कपड़ों की सिलाई करनी पड़ रही है.

दरअसल, उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उर्फी लाल रंग की ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे डिजाइनर ने मुझे आखिरी समय पर धोखा दे दिया है. फिल्मफेयर के लिए मैं अपनी खुद की ड्रेस सिलने में व्यस्त हूं. देखते हैं कि क्या निकलकर आता है.' 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Urfi (@urf7i) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. हालांकि, उर्फी शो में केवल एक हफ्ता ही रह पाई थी. लेकिन इस दौरान वो अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते चर्चा में थी. इस दौरान उनका पॉलीथिन ड्रेस सुर्खियों में रहा था. लोग उनकी क्रिएटिविटी के कायल हो गए थे. उन्हें इस दौरान खूब तारीफें मिली थी. जिसके बाद अब लोगों की निगाहें उर्फी जावेद की फिल्म फेयर की ड्रेस पर है. क्योंकि वो हमेशा अपनी यूनीक ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में उनकी फिल्म फेयर की ड्रेस देखने लायक होगी, जिसे वो अब खुद डिजाइन और स्टिच कर रही हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया था. उर्फी ने बताया कि उन पर बोल्ड सीन्स देने के लिए दबाव डाला जाता है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया, वो एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान वेब सीरीज में फीमेल प्रोड्यूसर ने उन्हें बोल्ड सीन्स करने के लिए फोर्स किया था. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने को-स्टार को उर्फी की सहमति के बिना उनकी बॉडी को टच करने के लिए कहा था. 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि शूट के दौरान उन्हें सिर्फ ब्रा में रहने के लिए कहा गया, लेकिन जब उर्फी ने इस बात का विरोध किया तो कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से उन्हें 40 लाख रुपये का फाइन लगाने की धमकी दी गई. उन्होंने कहा कि उनके पास इतनी ज्यादा रकम नहीं थी. वे बिल्कुल भी कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थीं. वे सिर्फ ब्रा में थीं और उन्हें न चाहते हुए भी ये शूट कराना पड़ा. इस सीन के बाद वे डिप्रेशन में चली गई थी. जिसके बाद वो अगले दिन शूट पर भी नहीं गई थी. उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आने लगे थे.  

First Published : 24 Oct 2021, 05:37:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो