logo-image

रणवीर सिंह ने कहा रोमांटिक अंदाज में हॉटी, तो दीपिका का आया मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन भी खूब पसंद की जाती है. जब भी ये साथ पर्दे पर आते हैं तो फिल्मों में धमाका लगना कंफर्म है.

Updated on: 25 Oct 2021, 09:21 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन खूब पसंद की जाती है. जब भी ये साथ पर्दे पर आते हैं तो फिल्मों में धमाका लगना कंफर्म है. साथ ही इन्हें ऑफस्क्रीन भी देखना लोगों को खूब पसंद है. इनके प्यार की चर्चा सोशलमीडिया पर खूब ज्यादा होती है. हो भी क्यों ना ये खुद अपने प्यार भरी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाते हैं. वहीं अब इस कपल ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक दूसरे के पोस्ट पर प्यारा- प्यारा कमेंट दिया है. जो खूब ज्यादा वायरल हो रहा है. और लोगों को इनका प्यार खूब पसंद भी आ रहा है. ये अक्सर अपने अपने बीच प्यार को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

रणवीर सिंह ने कहा हॉटी -

आपको बता दें हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं पेशे से एक्टर हूं, लेकिन जिंदगी को लेकर मेरा नजरिया एक एथलीट जैसा है. ये बस मेरे दूसरे व्यक्तित्व में शुमार है.' दीपिका के इसी वीडियो पोस्ट पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं प्रोफेशन से हॉटी हूं, लेकिन जिंदगी को लेकर मेरा नजरिया काफी क्यूट है. ये बस मेरे दूसरे व्यक्तित्व में शुमार है. मैंने सही कर दिया. दोनों के इस प्यार भरे कमेंट्स को लोग खूब पसंद कर रहें हैं . और जमकर वायरल भी कर रहें हैं. वहीं 'रणवीर सिंह के इस कमेंट पर दीपिका पादुकोण ने भी जवाब देते हुए लिखा, 'दुनिया का सबसे अच्छा पति.'जब से दोनों के बीच ये प्यार भरी बातें सोशल मीडिया पर हुई है, तब से इनके प्यार की चर्चा हर किसी के जुबां पर है. 

यह भी जानें -मलाइका ने किया अर्जुन कपूर को किस फैंस ने कहा अरब....

 दीपिका- रणवीर के बीच प्यार तो अक्सर देखने को मिल जाता है.ये बॉलीवुड के हिट कपल्स में से एक है. जल्द  ही ये एक साथ फिल्म 83 में  साथ नजर आने वाले हैं. इनकी यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. जिसमें एक्टर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. वहीं दीपिका भी पठान में नजर आएंगी. दीपिका ने फिल्म पठान को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उनकी इस फिल्म का इंतजार लोगों को लंबे समय से है. अब फैंस का इंतजार कब खत्म होता है वो फिल्म आने के बाद पता चलेगा.