logo-image

इस वजह से बर्बाद हुआ था Urmila Matondkar का बॉलीवुड करियर, डायरेक्टर की पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़

उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) की फिल्म मासूम में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था.और उनकी सराहना की थी.

Updated on: 04 Feb 2022, 04:46 PM

New Delhi:

Happy Birthday Urmila Matondkar : जब कभी भी रंगीला( Rangeela) फिल्म की बात हो या हाय रामा जैसे सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग की, उर्मिला मातोंडकर( Urmila Matondkar) का नाम सबसे ऊपर आता ही है. उर्मिला मातोंडकर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. उर्मिला ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फिल्मों में काम किया है जैसे जुदाई, प्यार तूने क्या किया मगर उन्हें फेम रंगीला से ही मिला था. उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) की फिल्म मासूम में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था.और उनकी सराहना की थी. उर्मिला मातोंडकर की ख़ूबसूरती और मासूम चेहरा देखते ही देखते हर एक के दिलों पर राज करने लगा था. हालांकि उर्मिला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. वहीं उर्मिला के अफेयर्स की ख़बरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. आज इनके जन्मदिन पर आइये जानते हैं कुछ ख़ास बातें. 

यह भी पढ़ें- Anupama बनी टीवी की सबसे महंगी Paid Actress, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

उर्मिला मातोंडकर ने कई फिल्मों में काम किया है. मगर उन्हें पहचान राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म रंगीला से मिली थी. इस फिल्म के बाद से उर्मिला मातोंडकर ने कभी हार नहीं मानी. उसके बाद से राम गोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला होती थीं. धीरे धीरे उर्मिला इंडस्ट्री में रंगीला गर्ल के नाम से जाने जानें लगी. लेकिन बाद में हुआ कुछ ऐसा की ये देखते ही देखते बॉलीवुड से गायब हो गयी. 

डूब गया करियर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर ने कभी अपने अफेयर को लेकर हामी नहीं भरी. मगर राम गोपाल की वजह से ही उर्मिला अपने करियर के टॉप पर पहुंच गई थीं. राम गोपाल वर्मा की वजह से उर्मिला का करियर भी डूबने लगा था. एक समय था जब राम गोपाल वर्मा उर्मिला को अपनी हर फिल्म में कास्ट करते थे. राम गोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला ही होती थी. दोनों ने साथ में 13 फिल्मों में काम किया है. राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने की वजह से दूसरे डायरेक्टर्स ने उर्मिला के साथ काम करने से मना कर दिया था. क्योंकि इंडस्ट्री में बहुत से लोगों की राम गोपाल वर्मा से बात बनती नहीं थी. 

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

जानकारों के मुताबिक रामू उर्मिला से एकतरफा मोहब्बत करने लगे थे और ये बात राम गोपाल की पत्नी को पता चल चुकी थी. राम गोपाल  के उर्मिला के प्रति बढ़ते जूनून को देखकर उनकी पत्नी इतनी ज्यादा परेशान हो गई थीं . कहा जाता है कि उन्होंने उर्मिला पर हाथ उठा दिया था. जब उर्मिला को पता चला कि रामू उनपर फ़िदा हो चुके हैं तो उन्होंने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी और उनकी फिल्मों में भी काम करना बंद कर दिया था.