logo-image

आलिया भट्ट की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी कैमियो रोल में नजर आएंगे

Updated on: 04 Feb 2022, 03:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का दमदार अंदाज नजर आ रहा है. मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई' के एक अध्याय पर आधारित निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया के साथ विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, सीमा भार्गव पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर हैं.

यह भी पढ़ें: विक्टोरिया बेकहम ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, बताया अपना फेवरेट

'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी कैमियो रोल में नजर आएंगे. वहीं एक्टर विजय राज अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर खास पहचान बनाने वाले हैं. 3 मिनट के इस ट्रेलर में गंगूबाई के इर्दगिर्द घूमती कहानी दिखाई गई है जिसमें पता चलेगा की वो गंगूबाई काठियावाड़ी कैसे बनेंगी. फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी के मुख्य किरदार की बात करें को यह मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई पर आधारित है. जो एक ऐसी लड़की की कहानी बयां करेगी जिसे बेहद कम उम्र में ही देह व्यापार के धंधे में मजबूरन लाया जाता है. फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट आगे ही बढ़ती गई. संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है. आलिया भट्ट के काम की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.