logo-image

विक्टोरिया बेकहम ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, बताया अपना फेवरेट

विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) ने दीपिका की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'ब्यूटीफुल दीपिका पादुकोण मेरी फेवरेट'

Updated on: 04 Feb 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा ही अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के प्रमोशन में बिजी है लेकिन इस सब के बीच भी उनका ग्लैमरस अवतार फैंस के बीच छाया हुआ है. हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम की पत्नी और सिंगर से डिजाइनर बनी विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) ने भी दीपिका के स्टाइल की तारीफ की है. विक्टोरिया बेकहम को दीपिका पादुकोण काफी पसंद हैं.

यह भी पढ़ें: मुंबई में 1 या 2 नहीं इतने बंगलों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Victoria Beckham (@victoriabeckham)

विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) ने दीपिका की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'ब्यूटीफुल दीपिका पादुकोण मेरी फेवरेट.' दीपिका की तस्वीर की बात करें तो इसमें वह सफेद शर्ट और व्हाइट बैगी ट्राउजर में नजर आ रही हैं जो जंपसूट जैसा दिखाई दे रहा है. दीपिका ने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला रखा है. बता दें कि  'गहराईयां' के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण इसी आउटफिट में नजर आई थीं जो कि विक्टोरिया बेकहम ने ही डिजाइन किया है.


विक्टोरिया बेकहम (Victoria Beckham) के इस पोस्ट पर दुनियाभर के फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म 83 में नजर आई थीं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. दीपिका की अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) भी ओटीटी पर ही 11 फरवरी को रिलीज हो रही है.