News Nation Logo

12 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं उर्मिला, खुद दी जानकारी

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) आखिरी बार साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म कर्ज में दिखाई दी थीं. साल 2019 में उन्होंने राजनीति में एंट्री की और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव भी लड़ा. हालांकि वे चुनाव हार गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 01:41:37 PM
Urmila Matondkar

Urmila Matondkar (Photo Credit: फोटो- @urmilamatondkarofficial Instagram)

highlights

  • साल 2008 में आई फिल्म 'कर्ज' उनकी आखिरी फिल्म थी
  • फिल्म 'रंगीला' से बॉलीवुड में कदम रखा था
  • कांग्रेस छोड़कर शिवसेना ज्वाइन की है

नई दिल्ली:

फिल्मों से राजनीति में आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) एक बार फिर से बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. उनकी आखिरी फिल्म 12 साल पहले आई थी. वे आखिरी बार साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म कर्ज में दिखाई दी थीं. उसके बाद उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया. साल 2019 में उन्होंने राजनीति में एंट्री की और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव भी लड़ा. हालांकि वे चुनाव हार गई थी. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़कर शिवसेना ज्वाइन कर ली. जब उन्होंने राजनीति में कदम रखा तो यह कयास लगाए गए कि शायद अब वह हमेशा के लिए फिल्मों से दूर हो जाएंगी. लेकिन उर्मिला (Urmila Matondkar) फिर से अभिनय दुनिया में लौट रही हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

उर्मिला ने बताया कि वे जल्द ही नई फिल्म लेकर आ रही हैं. इसके साथ ही वे बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. इसके अलावा वे ओटीटी के जरिए भी कमबैक के लिए तैयार हैं. उन्होंने बताया कि मैंने लॉकडाउन के दिनों में ही एक वेब सीरिज साइन की थी, लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग रोक दी गई थी. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि अब इसकी शूटिंग एक बार फिर से शुरु हो जाए. उन्होंने कहा कि यह सीरीज अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा संभव नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को देखते हुए शूटिंग को आगे के लिए टाल दिया गया था.

यह भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी तापसी की 'Looop Lapeta'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

उर्मिला ने बताया कि आखिरी बार मैंने सुना है कि प्रोजेक्ट अब कुछ अनुमति मुद्दों के कारण अटक गया है. इसलिए मुझे इंतजार है कि आगे क्या होगा. उन्होंने कहा कि सच कहूं तो मुझे यह भी नहीं पता है कि क्या यह प्रोजेक्ट अब बंद हो जाएगा या नहीं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं बॉलीवुड में दोबारा एंट्री लूं. जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मेरा शानदार करियर रहा है. इसलिए जब तक कोई इसे एक पायदान ऊपर नहीं ले जाता है, तब तक मेरा किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने का मन नहीं है'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

यह भी पढ़ें- The Family Man 2 को लेकर पत्रकारों पर भड़के मनोज बाजपेई, कहा- अबकी बार...

उर्मिला ने अपने पुराने दिनों का जिक्र करते हुए कहा कि बॉलीवुड में मेरा सफर शानदार रहा है. मेरी कई फिल्में हिट हुईं हैं. मुझे नहीं पता कि मेरा अगला प्रोजेक्ट कितना असरदार साबित होगा लेकिन मैं इसके बारे में नहीं सोचना चाहती. बता दें कि फिल्म रंगीला से उर्मिला ने 90 के दशक में जो ग्लैमरस और बोल्ड अवतार बड़े पर्दे पर दिखाया उसका हर कोई मुरीद हो गया. यूं तो उर्मिला ने कई बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया है. लेकिन डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला' उनके करियर की सबसे सफल फिल्म मानी जाती है. रंगीला, प्यार तूने क्या किया, कौन, भूत, पिंजर जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं पॉपुलर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर साल 2018 में इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल में स्पेशल सॉन्ग करतीं नजर आई थीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 01:41:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो