logo-image

Urfi Javed At Gurdwara : उर्फी जावेद ने बोल्ड लुक छोड़ अपनाया संस्कारी लुक, लोगों ने कहा- अपनी आंखें साफ कर लूं...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 28 जनवरी यानी आज एक्ट्रेस मुंबई के अंधेरी में एक गुरुद्वारे (Urfi Javed At Gurdwara) पहुंची, जहां उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखा गया.

Updated on: 28 Jan 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 28 जनवरी यानी आज एक्ट्रेस मुंबई के अंधेरी में एक गुरुद्वारे (Urfi Javed At Gurdwara) पहुंची, जहां उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखा गया. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के सलवार और सूट में काफी फब रही थी. वहीं उसी दौरान का एक वीडियो उर्फी का सामने आया है, जिसमें वो गुरुद्वारे में लोगों को प्रसाद बांटते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो (Videos) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इसपर अपनी लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'मेरी आंखें तो खराब नहीं हो गई?, जबकि एक अन्य कमेंट में लिखा है, 'रुको एक सेकंड, मैं अपनी आंखें साफ कर लूं! पता नहीं मुझे उर्फी पूरे कपडे में दिख रही है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उर्फी ने गलती से ये कपड़े पहन लिए.' एक्ट्रेस का ये लुक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Ranbir Kapoor : फिल्म एनिमल के सेट से वायरल हुआ रणबीर कपूर का गैंगस्टर वाला लुक, गुस्से से लाल थे एक्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के लिए बता दें कि कई शो में कैमियो में दिखाई देने के बाद, उर्फी को बिग बॉस ओटीटी (Urfi Javed Bigg Boss) के पहले सीजन में देखा गया था, जहां से उन्होंने काफी ज्यादा लाइमलाइट हासिल की थी. हाल ही में वो रियलिटी डेटिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 4 में देखी गई थी, जिसको सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा अगर उनके आज के लुक की बात करें तो, हमेशा बोल्ड लुक में देखी जानी वाली अदाकारा को लोग संस्कारी लुक में देखकर हैरान हैं, जो कमेंट्स से साफ पता चल रहा है. बात कुछ भी हो पर एक्ट्रेस अज प्यारी बहुत लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : फैंस अटपटे सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा- नंबर फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं