logo-image

Shah Rukh Khan : फैंस अटपटे सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा- नंबर फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं

शाहरुख खान (Shahrukh khan) के सितारे इन दिनों सफलता को छू रहे हैं. एक्टर ने चार साल बाद अपनी वापसी की और लोगों ने इसे एक्सेप्ट किया. किंख खान की फिल्म को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) के सितारे इन दिनों सफलता को छू रहे हैं. एक्टर ने चार साल बाद अपनी वापसी की और लोगों ने इसे एक्सेप्ट किया. किंख खान की फिल्म को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं. वहीं एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वो एक के बाद एक पोस्ट कर और अपने फैंस के सवालों का जवाब देकर हैरान कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने फिल्म की शानदार सफलता पर हाल ही में पोस्ट किया और लिखा- 'मैं इसे प्यार कर रहा हूँ कि आप इसे प्यार कर रहे हैं. #AskSRK कुछ मिनटों के लिए और अधिक प्यार साझा करने के लिए यदि संभव हो तो …और प्रश्नों को जिंदा रखें !!! #पठान' उनके इस ट्वीट के बाद मानो सवालों की बाढ़ सी आ गई. 

लेकिन एक्टर ने कुछ फैंस का जवाब दिया. उनके एक फैन ने पूछा 'पठान का कलेक्शन देखकर कैसा लग रहा है ? #AskSRK.'इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, 'भाई नंबर फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं. #Pathaan.' एक अन्य प्रशंसक ने पूछा, '#AskSRK @iamsrk आप पिछले 3 दिनों में कितने खुश हैं? ' जिसका जवाब आपका दिल पिघला देगा. 

यह भी पढ़ें : Athiya-KL Rahul Wedding: अथिया ने शेयर की अपनी शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें, दिए ब्राईडल गोल्स 

उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'एक पिता जितना खुश होता है, जब वो अपने बच्चे की सराहना करता है #पठान'. एक यूजर ने उनसे पठान देखने के बाद उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान की प्रतिक्रिया के बारे में भी पूछा, जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन उन्होंने कहा कि पापा यह सब Karma है. इसलिए मैं इस पर विश्वास करता हूं.'

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, जिन्होंने 25 जनवरी को हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग ली. पहले दिन 106 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, पठान ने दूसरे दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 113.60 करोड़ रुपये की कमाई की. किंग खान की इस फिल्म को फैंस दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं, जितना लोग इस फिल्म से उम्मीद कर रहे थे, फिल्म उससे कई ज्यादा छा गई है.