logo-image

Athiya-KL Rahul Wedding: अथिया ने शेयर की अपनी शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें, दिए ब्राईडल गोल्स 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है.

Updated on: 28 Jan 2023, 02:40 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (K.L Rahul) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. बता दें कि, अथिया और केएल राहुल ने अपनी शादी से जुड़ी सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. यह कपल अपनी हर एक तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. यह तस्वीरें शादी से पहले की रस्मों की हैं. यह रस्म एक आवश्यक परंपरा है जो शादी के दिन दुल्हन के घर पर की जाती है. यह रस्म दुल्हन के परिवार और दूल्हे के माता-पिता द्वारा निभाई जाती है.

आपुको बता दे कि, शनिवार दोपहर यानी 28 जनवरी को अथिया शेट्टी ने अपनी शादी से पहले के उत्सवों से मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. पहली तस्वीर में, एक्ट्रेस को फूलों की पंखुड़ियों से नहलाते हुए देखा जा सकता है जहां वह अपनी ब्राइड्समेड्स से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. इस अवसर के लिए, उसने एक गुलाबी ब्लाउज, कुछ भारी नेकपीस, चूड़ियाँ, झुमके की एक जोड़ी और न्यूड मेकअप के साथ एक सुनहरी रेशम की साड़ी पहनी हुई है. मेंहदी से सने हाथों में वह मुस्कुराते हुए और अपनी शादी के पलों का आनंद लेते हुए देखी जा सकती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

दूसरी तस्वीर में, अथिया की मां को अथिया को आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता है. साथ ही, अथिया के पापा सुनील शेट्टी को गले लगाते हुए भी देखा जा सकता है.

इससे पहले, नवविवाहिता जोड़े ने अपने हल्दी समारोह से तस्वीरें साझा की थी. जहां उन्हें हल्दी और चंदन के लेप में सराबोर देखा जा सकता है. अगली तस्वीर में अथिया बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

यह भी पढ़ें -Kangana Ranaut: कंगना का 'Pathan' सपोर्टस को करारा जवाब, दे डाली धमकी

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि, केएल राहुल और अथिया शेट्टी खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद सुनील ने फोटोग्राफर्स से बात की और खुलासा किया कि यह जोड़ा शादीशुदा है और उनकी शादी का रिसेप्शन आईपीएल 2023 के बाद किया जाएगा. शादी समारोह में शामिल होने वाले सितारों में डायना पेंटी, कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर और अनुष्का रंजन पति आदित्य सील के के नाम शामिल हैं. इस समारोह में क्रिकेटर वरुण आरोन और ईशांत शर्मा भी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ शामिल हुए थे.