logo-image

Kangana Ranaut: कंगना का 'Pathan' सपोर्टस को करारा जवाब, दे डाली धमकी

बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 28 Jan 2023, 12:04 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. कंगना ने कुछ समय पहले ही ट्विटर पर अपनी वापसी की थी, और वापसी करते हि उन्होंने अपने ट्वीट्स से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. कंगना 2020 में ट्विटर से निलंबित हुई थी. वापसी के बाद से ही एक्ट्रेस अपने ट्वीट्स के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. प्रेजेंट में, सभी नेटिजन्स सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्पाई एक्शन फिल्म 'पठान' (Pathan) के बारे में बात कर रहे हैं और कंगना भी अपनी राय साझा कर रही हैं. उसी पर शाहरुख पर पर्दा डालने के बाद, कंगना ने आज पहले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक चेतावनी शेयर की है. 

आपको बता दें कि, कंगना ने शनिवार की सुबह एक ट्वीट शेयर किया, जहां उन्होंने लिखा "बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करने की इस देश में तुम हिंदू नफरत से पीड़ित हो, अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना 'नफरत पर जीत' तो तुम लोगों की वहीं क्लास लगेगी जो कल लगी थी. राजनीति से दूर रहो."

इन सब मे गौर करने की बात यह है कि, कंगना का ये पोस्ट करण जोहर के एसआरके के लिए पोस्ट के तुरंत बाद आया. जिसमें करण ने SRK की उनके काम के लिए सराहना की है. नोट में उन्होंने लिखा, 'प्यार हमेशा नफरत को मात देता है.' सेलेब्स के अलावा, इंटरनेट यूजर्स भी SRK और 'पठान' की तारीफ करते हुए इस वाक्यांश का इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Pathan BO Collection: Social Media पर तीन दिन में 157 करोड़ कमाके भी फ्लॉप पठान!

इससे पहले एक ट्वीट में कंगना ने लिखा था, "जो लोग पठान को नफरत पर प्यार की जीत का दावा कर रहे हैं, मैं मानती हूं लेकिन किसकी नफरत पर प्यार किसका? यह भारत का प्यार और समावेश है जहां अस्सी प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म जो हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और आईएसआईएस को अच्छी रोशनी में दिखाती है, यह नफरत और निर्णय से परे भारत की यह भावना है जो इसे महान बनाती है ... क्या भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की क्षुद्र राजनीति को जीत लिया है... लेकिन जिन लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं कृपया ध्यान दें... पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है... गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम... जय श्री राम."